×

UP में बढ़ता अपराध: योगी सरकार पर जमकर बरसी प्रियंका, शेयर किया क्राइम ग्राफ

प्रियंका ने एख ग्राफ शेयर करते हुए कहा कि यूपी के सीएम सरकार की स्पीड बताते हैं और अपराध का मीटर उससे दोगुनी स्पीड से भागने लगता है।

Newstrack
Published on: 25 Aug 2020 7:43 AM GMT
UP में बढ़ता अपराध: योगी सरकार पर जमकर बरसी प्रियंका, शेयर किया क्राइम ग्राफ
X
Priyanka Gandhi

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में अपराध की घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। आए दिन प्रदेश के किसी न किसी कोने से हत्या या बलात्कार की खबरें सामने आती ही रहती हैं। ऐसे में कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने एक बार फिर योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है। प्रियंका ने एख ग्राफ शेयर करते हुए कहा कि यूपी के सीएम सरकार की स्पीड बताते हैं और अपराध का मीटर उससे दोगुनी स्पीड से भागने लगता है। प्रियंका ने योगी सरकार पर अपराध की घटनाओं को छुपाने और उन पर पर्दा डालने का आरोप लगाया है।

प्रियंका ने शेयर किया अपराध चार्ट

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, 'यूपी के सीएम सरकार की स्पीड बताते हैं और अपराध का मीटर उससे दोगुनी स्पीड से भागने लगता है। प्रत्यक्षम् किम् प्रमाणम्। ये यूपी में केवल दो दिनों का अपराध का मीटर है। यूपी सरकार बार-बार अपराध की घटनाओं पर पर्दा डालती है, मगर अपराध चिंघाड़ते हुए प्रदेश की सड़कों पर तांडव कर रहा है।'

ये भी पढ़ें- सपा का ब्राह्मण प्रेम: योगी सरकार के मंत्री का तीखा वार, बोले उतर जाएगा नशा

Priyanka Gandhi Crime Graph Priyanka Gandhi Crime Graph

प्रियंका ने यूपी में अपराध का जो चार्ट शेयर किया है उसके मुताबिक रविवार यानी 23 अगस्त को गोरखपुर में मां-बेटे की हत्या, जौनपुर में ट्रिपल मर्डर, प्रयागराज में डबल मर्डर, उन्नाव में महिला का शव मिला, बरेली में मासूम की हत्या, कौशाम्बी में व्यापारी पर हमला, चित्रकूट में मजदूर की हत्या, मुजफ्फरनगर में हत्या और वाराणसी में गैंगरेप की वारदात हुई। वैसे इस बात में कोई शक नहीं है कि यूपी में अपराध कम नहहं हो रहा है। हर दिन अपराध की घटनाएं सामने आ रही हैं।

चार्ट में दिखाईं दो दिन में प्रदेश में हुईं वारदातें

Priyanka Gandhi Priyanka Gandhi

प्रियंका के ये गुस्सा इसलिए फूटा क्योंकि कल रात को बलिया में एक टीवी पत्रकार की कुछ बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद प्रियंका एक बार फिर योगी सरकार पर जमकर बरसी हैं। प्रियंका के जारी चार्ट के मुताबिक 24 अगस्त को बलिया में पत्रकार की हत्या, गाजियाबाद में युवक पर हमला, बागपत में दलित छात्रा को अगवा कर गैंगरेप, बाराबंकी में युवक की हत्या, बिजनौर में युवक की पीटकर हत्या, सुल्तानपुर में सिपाही की हत्या, फतेहपुर में युवक की हत्या हुई है।

ये भी पढ़ें- कोरोना पर चौंकाने वाली रिपोर्ट: एक हफ्ते में दुनिया के 26 फीसदी केस इस देश से आए

वहीं प्रियंका ने अपने इस चार्ट में प्रदेश में होने वाली और बड़ी घटनाओं का भी ज़िक्र किया है। जिसमें 24 अगस्त को ही प्रयागराज में सपा नेता पर हमला, लखनऊ में अधिकारी को गोली मारी, उन्नाव में 2 दिन पहले गायब बच्चे का शव मिला और लखनऊ कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी को गोली मारी गई।

Newstrack

Newstrack

Next Story