×

लगा तगड़ा झटका! अब इतना हुआ पेट्रोल-डीजल का रेट, जानें अपने शहर के दाम

देश की दिल्ली से पेट्रोल की कीमतों को लेकर बड़ी खबर आ रही है। राजधानी समेत देश के कई महानगरों में आज शुक्रवार को पेट्रोल महंगा मिल रहा है

Roshni Khan
Published on: 15 Nov 2019 9:28 AM GMT
लगा तगड़ा झटका! अब इतना हुआ पेट्रोल-डीजल का रेट, जानें अपने शहर के दाम
X

नई दिल्ली: देश की दिल्ली से पेट्रोल की कीमतों को लेकर बड़ी खबर आ रही है। राजधानी समेत देश के कई महानगरों में आज शुक्रवार को पेट्रोल महंगा मिल रहा है। डीजल का रेट अपने पुराने स्तर पर ही है। तो आइए जानते हैं कि आपके शहर में आज पेट्रोल व डीजल किस कीमत पर मिल रहा है। दिल्ली में आज एक लीटर पेट्रोल का भाव 18 पैसे की तेजी के साथ 73.63 रुपये पर और एक लीटर डीजल का रेट पुराने स्तर 65.79 रुपये पर बना हुआ है।

ये भी देखें:Aamir Khan की बिटिया रानी ! जंगल में दिखी ऐसे बोल्ड अंदाज में, देख दंग रह जाएंगे आप

महानगरों के ये हैं दाम

वहीं कोलकाता की बात करें, तो यहां भी आज पेट्रोल 18 पैसे की तेजी के साथ 76.33 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है। तो डीजल की बात करें, तो यह अपने पुराने स्तर 68.20 रुपये प्रति लीटर पर ही बना हुआ है।

उधर मायानगरी मुंबई में पेट्रोल के भाव में 18 पैसे की तेजी आई है। इससे यहां पेट्रोल 79.30 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है। वहीं, यहां डीजल अपने पुराने स्तर 69.01 रुपये प्रति लीटर पर ही बना हुआ है। चेन्नई में पेट्रोल की कीमत में आज 19 पैसे की तेजी आर्ई है। जिससे यहां पेट्रोल 76.53 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल अपनी पुराने स्तर 69.54 रुपये प्रति लीटर पर ही बना हुआ है।

जयपुर की बात करें, तो यहां आज पेट्रोल के भाव में 48 पैसे की भारी तेजी आई है, जिससे इसका रेट यहां 77.82 रुपये प्रति लीटर हो गया है। डीजल 25 पैसे की बढ़त के साथ 71.10 रुपये प्रति लीटर हो गया है।

ये भी देखें:दाइची सांक्यो केस: मलविंदर सिंह और शिविंदर सिंह कोर्ट की अवमानना के दोषी

दिल्ली से सटे शहर गुरुग्राम और नोएडा में पेट्रोल और डीजल की कीमतें जानते हैं। नोएडा में आज पेट्रोल 14 पैसे की तेजी के साथ और दिल्ली से महंगा 75.21 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। डी़जल दिल्ली से महंगा और अपने पुराने भाव 66.10 रुपये प्रति लीटर पर ही बिक रहा है। गुरुग्राम में आज 15 नवंबर शुक्रवार को पेट्रोल 14 पैसे की तेजी के साथ 73.42 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल अपने पुराने स्तर 65.13 रुपये प्रति लीटर पर बना हुआ है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story