×

Prayagraj News: उमेश पाल हत्याकांड का 20 दिन बाद आया नया वीडियो सामने, घर में घुस बम और गोलियों की बौछार

Prayagraj News: उमेश पाल हत्याकांड केस का एक और सीसीटीवी फुटेज 20 दिन बाद सामने आया है। सीसीटीवी वीडियो उमेश पाल के घर की गली का है। इस फुटेज में गोली लगने से जख्मी उमेश पाल जूझते नजर आ रहे हैं।

Prashant Vinay Dixit
Published on: 16 March 2023 12:03 PM GMT (Updated on: 16 March 2023 12:07 PM GMT)
Prayagraj News: उमेश पाल हत्याकांड का 20 दिन बाद आया नया वीडियो सामने, घर में घुस बम और गोलियों की बौछार
X
उमेश पाल हत्याकांड के समय भागती लड़की (फोटो: सोशल मीडिया))

Prayagraj News: उमेश पाल हत्याकांड केस का एक और सीसीटीवी फुटेज 20 दिन बाद सामने आया है। सीसीटीवी वीडियो उमेश पाल के घर की गली का है। इस फुटेज में गोली लगने से जख्मी उमेश पाल जूझते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा कि उमेश पाल गोली लगने के बाद जान बचाने के लिए अपने घर की तरफ भाग रहे हैं। गली के मुहाने पर ही एक शूटर उन्हें पकड़कर सिर में गोली मारना चाहता है।

उमेश पाल और शूटर के बीच हाथापाई
उमेश पाल गोली लगे होने के बावजूद शूटर से जूझ रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि यह शूटर माफिया अतीक अहमद का बेटा असद अहमद है। शूटर उमेश पाल को सिर पर गोली मारने में कामयाब नहीं होता तो शरीर के दूसरे हिस्सों में कई गोलियां दागता है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि उमेश पाल और शूटर के बीच हाथापाई होती है। इस बीच गोलियों की आवाज सुनकर उमेश पाल के पुराने घर से एक लड़की बाहर निकलकर उन्हें बचाने के लिए पहुंचती है। लेकिन शूटरों को देखते ही वह डरकर वापस भाग खड़ी होती है।

उमेश पाल हत्या कांड में एक नया cctv सामने आया है cctv का ये वीडियो उमेश के घर के अंदर गली का है #newstrack #UmeshPalmurdercase @Uppolice @myogiadityanath pic.twitter.com/NjfqhCWhih

— Newstrack (@newstrackmedia) March 16, 2023

गनर पर बम से किया गया हमला
इस सीसीटीवी में वारदात में मारे गए गनर राघवेंद्र मिश्रा का भी वीडियो है। गोली लगने से घायल राघवेंद्र भी उमेश पाल के पीछे गली में भागता हैं। तभी एक व्यक्ति गनर राघवेंद्र पर बम फेंक देता है। यह बम इतना शक्तिशाली होता है कि चारों तरफ धुआं ही धुआं नजर आने लगता है। इसी बम से गनर राघवेंद्र के जख्मी होने से बाद में उनकी मौत हो जाती है। उमेश पाल हत्याकांड केस का यह सबसे आखिरी कैमरे का वीडियो है। इस सीसीटीवी फुटेज से साफ है कि उमेश पाल और गनर राघवेंद्र दोनों ने गोली लगने के बाद भी बदमाशों से मुकाबला करने और अपनी जान बचाने की कोशिश की थी।

Prashant Vinay Dixit

Prashant Vinay Dixit

Next Story