शाहीन बाग में फेंके गए पेट्रोल बम पर कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कही ये बात

कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा, जो काम हजारों मिलिट्री, पुलिस लगाकर नहीं हो सकता वो मोदी जी की एक अपील पर हो रहा है। जनता कर्फ्यू में भारत आज पूरी तरह से बंद है।

नई दिल्ली: जनता कर्फ्यू के बीच राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग इलाके से बड़ी खबर सामने आई है। कल रात शाहीन बाग में अचानक आपस में ही लात-घुसे चलने लगे और शाहीन बाग में प्रदर्शन स्थल के पास पेट्रोल बम से हमला होने की भी खबर है।

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ तीन महीने से भी ज्यादा समय से धरने पर बैठे लोगों का आरोप है कि प्रदर्शन स्थल पर पेट्रोल बम फेंका गया है।

बताया जा रहा है कि शाहीन बाग में सुबह 8 बजे दो बाइक सवार चेहरा ढक कर आए। चाय की दुकान पर दो पेट्रोल बम मारकर फरार हो गए। पुलिस सीसीटीवी की मदद से आरोपियों को तलाश रही है।

घटना के समय शाहीन बाग में कम संख्या में प्रदर्शनकारी बैठे हुए थे। बम की घटना कालिंदी कुंज के रास्ते पर हुई है। हमलावर ओखला के रास्ते आए थे। वहीं, एक बोतल से विस्फोटक सामान भी बरामद किया गया है। बाद में कुछ लोगों ने एक दूसरे को पत्थरों से भी मारा और आपस में गैंगवार की स्थिति आ गई।

ये भी देखें: कोरोना कहर: रेल सेवा 31 मार्च तक स्थगित, देश में मरीजों की संख्या पहुंची 354

मोदी जी की एक अपील पर, जनता कर्फ्यू

कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा, जो काम हजारों मिलिट्री, पुलिस लगाकर नहीं हो सकता वो मोदी जी की एक अपील पर हो रहा है। जनता कर्फ्यू में भारत आज पूरी तरह से बंद है। जिस सड़क पर हर घण्टे सैकड़ों गाड़ियां निकलती हैं, पिछले एक घण्टे से एक आदमी तक नहीं निकला।

दरअसल, शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि आज CAA विरोध प्रदर्शन वाली जगह पर एक पेट्रोल बम फेंका गया। बता दें, सीएए के विरोध में महिलाओं ने दिसंबर के मध्य से ही दक्षिणपूर्वी दिल्ली से नोएडा को जोड़ने वाली सड़क का एक साइड अवरूद्ध कर रखा है।

ये भी देखें: याद कर लें ये नंबर, कोरोना से जुड़ी सारी जानकारी पाएंगे तुरंत

सोमवार को, दिल्ली सरकार ने कहा था कि कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर 50 से अधिक लोगों वाले समारोहों की अनुमति नहीं है, जिसकी संख्या घटाकर अब 20 कर दी गई है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था, यह शाहीन बाग पर भी लागू होता है।

ये भी देखें: याद कर लें ये नंबर, कोरोना से जुड़ी सारी जानकारी पाएंगे तुरंत