निकिता मर्डर केस: आरके श्रीवास्तव बोले- मैं दुखी हूं, दोषियो को जल्द मिले सजा

बल्‍लभगढ़ में बीकॉम छात्रा निकिता तोमर की दिनदहाड़े हत्‍या कर दी गई थी। सीसीटीवी में दर्ज पूरी घटना जब सामने आई तो आरोपी के कांग्रेस विधायक का रिश्‍तेदार होने की बात पता चली। गिरफ्तार तौसीफ की उम्र 21 साल है।

Newstrack
Published on: 30 Oct 2020 8:11 AM GMT
निकिता मर्डर केस: आरके श्रीवास्तव बोले- मैं दुखी हूं, दोषियो को जल्द मिले सजा
X
निकिता मर्डर केस: आरके श्रीवास्तव बोले- मैं दुखी हूं, दोषियो को जल्द मिले सजा

बिहार: बल्‍लभगढ़ में बीकॉम छात्रा निकिता तोमर की दिनदहाड़े हत्‍या के मामले में बिहार के मैथेमैटिक्स गुरू आरके श्रीवास्तव ने बड़ी बात कही है। सैकड़ों गरीब स्टूडेंट्स को सिर्फ 1 रूपया में पढ़ाकर इंजीनियर बनाने वाले आरके श्रीवास्तव ने कहा कि इस घटना का वीडियो देखकर में दु:खी हूं। हमारा समाज इतना गलत दिशा की ओर कैसे जा सकता है। ऐसे दोषियों को जल्द सजा मिले।

2018 में हुआ था अपहरण का मामला दर्ज मामला

आपको बता दें कि सरकार ने पूरे मामले की जांच करने के लिए एसआईटी बनाई है, जो कि पुराने केस की भी जांच करेगी । लड़की के माता-पिता ने साल 2018 में भी आरोपियों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया था लेकिन नेताओं ने दबाव बनाकर उसे वापस लेने के लिए मजबूर कर दिया था।

पीड़ित परिवार मजबूर होकर लिया केस वापस

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा, 'पूरे मामले की जांच करने के लिए एसआईटी बनाई गई है। हमने एसआईटी को कहा है कि साल 2018 से मामले की जांच की जाए। साथ ही इस बात का पता लगाया जाए कि ऐसी क्या परिस्थियां थीं, जिसके कारण पीड़ित परिवार को मजबूर होकर अपहरण का केस वापस लेने के लिए एफिडेविड देना पड़ा था।

nikita murder case

ये भी देखें: आतंकी हमले का जश्‍न: बहुत गलत हो रहा देश में, साजिश को इकट्ठा हो रहे जिहादी

आरोपी के दादा और चाचा कांग्रेस के नेता

सोमवार को बल्‍लभगढ़ में बीकॉम छात्रा निकिता तोमर की दिनदहाड़े हत्‍या कर दी गई थी। सीसीटीवी में दर्ज पूरी घटना जब सामने आई तो आरोपी के कांग्रेस विधायक का रिश्‍तेदार होने की बात पता चली। गिरफ्तार तौसीफ की उम्र 21 साल है। आरोपी फिजियोथैरेपी का कोर्स कर रहा है। दूसरा आरोपी रेहान मेवात का रहने वाला है। तौसीफ के दादा कबीर अहमद विधायक रह चुके हैं। उसके चाचा खुर्शीद अहमद हरियाणा के पूर्व मंत्री रहे हैं। नूंह से कांग्रेस विधायक आफताब अहमद उसके चचेरे भाई हैं। परिवार का आरोप है कि तौसीफ ने कई बार निकिता पर धर्मपरिवर्तन कराने का दबाव बनाया था।

तौसीफ के घरवालों ने 2018 में दबाव बनाकर वापस कराया था केस

तौसीफ और निकिता दोनों फरीदाबाद के एक स्‍कूल में साथ पड़े थे। निकिता 12वीं की बोर्ड टॉपर्स में थी और सिविल सविर्सिज एग्‍जाम की तैयारी कर रही थी। 2018 में स्‍कूल खत्‍म होने के बाद दोनों अलग-अलग कॉलेज में पढ़ने लगे। पुलिस के अनुसार, उसी साल तौसीफ ने निकिता का अपहरण किया था। मामला दर्ज हुआ था लेकिन पंचायत के बाद वापस ले लिया गया। निकिता के परिवार का आरोप है कि उनपर तौसीफ के रिश्‍तेदारों ने दबाव बनाया था। नूंह में तौसीफ के परिवार का दबदबा है और निकिता के परिवार को भरोसा दिया गया था कि तौसीफ आगे कुछ नहीं करेगा।

ये भी देखें: महातिर मोहम्‍मद ने दिया ऐसा बयान, क्‍या नेहरू शांति सम्‍मान वापस लेगी मोदी सरकार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story