×

निर्भया केस: जल्लाद पवन दोषियों को फांसी देने को तैयार, बताया- इस दिन...

हैदराबाद में महिला डॉक्टर से गैंगरेप और उसकी हत्या के बाद पूरे देश में आक्रोश है। लोगों को दोषियों को फांसी दिए जाने की मांग कर रहे हैं। महिला डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या के बाद देश में एक मात्र बचे फांसी देने वाले जल्लाद पवन सिंह भी गुस्से में हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 4 Dec 2019 10:32 AM GMT
निर्भया केस: जल्लाद पवन दोषियों को फांसी देने को तैयार, बताया- इस दिन...
X

नई दिल्ली: हैदराबाद में महिला डॉक्टर से गैंगरेप और उसकी हत्या के बाद पूरे देश में आक्रोश है। लोगों को दोषियों को फांसी दिए जाने की मांग कर रहे हैं। महिला डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या के बाद देश में एक मात्र बचे फांसी देने वाले जल्लाद पवन सिंह भी गुस्से में हैं।

जल्लाद पवन सिंह उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले हैं। उन्होंने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि निर्भया के हत्यारों को सरकार फांसी पर लटका दी होती तो शायद हैदराबाद में डॉक्टर के साथ यह घटना नहीं होती है। पवन ने बताया कि वह निर्भया के दोषियों को फांसी देने के लिए एकदम तैयार बैठा है, बस मुजरिमों का डेथ वारंट मिले।

यह भी पढ़ें...आखिर क्या है नागरिकता संशोधन बिल? जिस पर मचा है बवाल

जल्लाद पवन सिंह ने कहा कि निर्भया के हत्यारों को आखिर तिहाड़ जेल में पालकर रखा ही क्यों जा रहा है? निर्भया कांड के आरोपी या फिर वेटरनरी डॉक्टर के हत्यारे। इनका इलाज जब तक आनन-फानन में नहीं होगा, तब तक यह मुसीबतें समाज में बरकरार रहेंगी। इस बीच तिहाड़ जेल में निर्भया के दोषियों को फांसी देने की सुगबुगाहट होने लगी है।

पवन ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए बताया कि अभी तक तो मेरे पास अधिकारिक रूप से कोई जानकारी नहीं आई है। सच यह है कि अब पहले की तरह से 10 दिन पहले सूचना नहीं दी जाती है। अब तो फांसी की तैयारी के लिए दो से तीन दिन बहुत होते हैं। अब सब चीजे रेडीमेड मिलती है बस उस पर थोड़ा सा काम करना होता है।

यह भी पढ़ें...दिल्ली सरकार का बड़ा ऐलान, फ्री में मिलेंगे इतने जीबी डाटा

जल्लाद पवन ने बताया कि मैं एकदम तैयार बैठा हूं। निर्भया के मुजरिमों के डेथ-वारंट मिलते ही मैं तिहाड़ जेल चला जाऊंगा। पवन ने बताया कि वह 8 दिसंबर को दिल्ली जा रहा है और 10 दिसंबर तक दिल्ली में रहूंगा। तीन दिन तक दिल्ली में रहेगा। हालांकि पवन ने बताया कि वह एक शादी में दिल्ली जा रहा है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story