×

भाजपा पर सनसनीखेज आरोप, निर्भया की मां ने बताई ये सच्चाई

निर्भया के दोषियों की फांसी में बार-बार हो रही देरी पर निर्भया की मां ने आदमी आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी पर बेहद नाराजगी जताई है। आप और बीजेपी ने...

Deepak Raj
Published on: 18 Jan 2020 11:25 AM GMT
भाजपा पर सनसनीखेज आरोप, निर्भया की मां ने बताई ये सच्चाई
X

नई दिल्ली। निर्भया के दोषियों की फांसी में बार-बार हो रही देरी पर निर्भया की मां ने आदमी आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी पर बेहद नाराजगी जताई है। AAP और BJP का नाम लिए बिना निर्भया की मां ने बिलखते हुए कहा कि जब 2012 में उनकी बेटी के दरिंदों ने वहशीपन किया था उस वक्त इन दोनों दलों के लोगों ने सिर पर काली पट्टी बांधी और हाथ में तिरंगा लेकर प्रदर्शन किया था।

लगभग सात सालों से अपनी बेटी को इंसाफ देने के लिए लड़ रहीं निर्भया की मां ने कहा कि 2012 में काली पट्टी बांधने वाले और तिरंगा लहराने वाले लोग उनकी बेटी की मौत के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।

निर्भया की मां ने कहा कि कोई कह रहा है कि फांसी की सजा AAP ने रोक दी, कोई कह रहा है कि हमें पुलिस दे दीजिए, हम दो दिन में दिखा देंगे।

भाजपा पर लगाई आरोप

बता दें कि दिल्ली के डिप्टी सीएम और आप नेता मनीष सिसोदिया ने कहा था कि दिल्ली पुलिस आप सरकार को दो दिन के लिए दे दी जाए, निर्भया के दोषियों को हम फांसी चढ़वा देंगे।

ये भी पढ़ें- शिवसेना की ये मुस्लिम नेता: खूबसूरती और सच्चाई जान रह जायेंगे दंग

इससे पहले केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा था कि निर्भया के दोषियों को फांसी में देरी के पीछे आप सरकार की लापरवाही है।

शुक्रवार को बेहद दुखी मन से निर्भया की मां ने कहा, "अबतक मैं पॉलिटिक्स की बात नहीं करती थी। सबसे दूर होकर सिर्फ हाथ जोड़कर इन लोगों के पास गई...कानून से इंसाफ मांगा... अब मैं जरूर कहना चाहूंगी कि जब 2012 में घटना हुई...हाथ में तिरंगा लिया, काली पट्टी बांधी...और महिलाओं की सुरक्षा के लिए खूब रैलियां की...खूब नारे लगाए...आज यही लोग उस बच्ची की मौत के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं...कोई कह रहा है AAP ने रोक दिया...कोई कह रहा है पुलिस दे दीजिए मैं दो दिन में दिखाउंगा।

मैं अब जरूर कहना चाहूंगी कि ये अपने फायदे के लिए उनकी फांसी को रोके हैं...हमें इस बीच में मोहरा बनाया...इन दोनों जनों के बीच में मैं पिस रही हूं"

ये भी पढ़ें- शिवसेना ने संजय राउत को दिया झटका, वीर सावरकर के लिए कही थी ऐसी बात

पीएम मोदी से की अपील

आशा देवी ने पीएम नरेंद्र मोदी से भावुक अपील की और कहा कि वे निर्भया को इंसाफ दिलाएं। आशा देवी ने कहा, "पीएम मोदी आपने 2014 में कहा था कि अब बहुत हुआ नारी पर वार, अबकी बार मोदी सरकार...साहब मैं आपसे हाथ जोड़कर कहना चाहूंगी कि जिस तरह से आप दोबारा सरकार में आए हैं...जिस तरह आपने हजारों काम किया...धारा 370 हटाया...तीन तलाक हटाया...इस कानून को संशोधन करिए...आपसे मैं हाथ जोड़कर कहना चाहती हूं कि बच्ची की मौत के साथ मजाक मत होने दीजिए और चारों को फांसी पर लटकाइए।"

1 फरवरी को निर्भया के दोषियों को मिलेगी फांसी

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने निर्भया गैंगरेप केस के चारों दोषियों के लिए नया डेथ वारंट कोर्ट जारी कर दिया है। चारों दोषियों को अब 1 फरवरी सुबह 6 बजे फांसी दी जाएगी। पहले चारों दोषी विनय, मुकेश, पवन और अक्षय को 22 जनवरी को फांसी दी जानी थी।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story