×

शिवसेना की ये मुस्लिम नेता: खूबसूरती और सच्चाई जान रह जायेंगे दंग

खूबसूरत महिला नेता मराठी फिल्मों में काम भी करती हैं और दिखने में काफी खूबसूरत हैं आपको बता दें कि इस अभिनेत्री और महिला राजनेता का नाम दीपाली सय्यद है जो महाराष्ट्र में काफी मशहूर है ।

SK Gautam
Published on: 18 Jan 2020 8:34 AM GMT
शिवसेना की ये मुस्लिम नेता: खूबसूरती और सच्चाई जान रह जायेंगे दंग
X

मुंबई: खूबसूरती किसको नहीं पसंद हैं यह सवाल किसी से भी अगर पूछा जाएगा तो सबका जवाब हां ही होगा। ऐसा नही है कि मुंबई की फिल्म इंडस्ट्री में ही खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं । देश की राजनीति में नेत्रियां भी अपनी भागीदारी निभा रही हैं । देश की राजनीति में एक ऐसी ही खूबसूरत महिला के बारे में आज आपको बताने जा रहे हैं जो कि शिवसेना पार्टी में शामिल हो चुकी है।

जानें इस शिवसेना के महिला नेता के बारे में

ये खूबसूरत महिला नेता मराठी फिल्मों में काम भी करती हैं और दिखने में काफी खूबसूरत हैं आपको बता दें कि इस अभिनेत्री और महिला राजनेता का नाम दीपाली सय्यद है जो महाराष्ट्र में काफी मशहूर है ।

ये भी देखें : कभी नहीं सोती मुंबई! सरकार ने लिया बड़ा फैसला, अब 24 घंटे होगा ये काम

महिला नेता की पहली पसंद साड़ी पहनना

आपको बता दें कि दीपाली 5 फुट 2 इंच की है और उनका रंग गोरा है ज्यादातर वह साड़ियां पहनती है और अक्सर अवॉर्ड फंक्शन या बड़े-बड़े फंक्शन में नजर आती है आप पर भी देख सकते हैं और यू-ट्यूब पर भी उनके कई वीडियो आपको मिल जाएंगे ।

ये भी देखें : ट्रंप का भारत दौरा: यहां होगा ‘हाउडी मोदी’ जैसा कार्यक्रम, शामिल होंगे लाखों..

मुस्लिम परिवार से होने के बावजूद हिंदू लड़के से किया विवाह

दीपाली सय्यद का जन्म 1978 में एक मुस्लिम परिवार में हुआ था जिसके बाद दीपाली ने एक हिंदू लड़के से शादी करने के बाद अपना धर्म परिवर्तन कर लिया और आज वह एक खुशहाल जिंदगी जी रही है और आपको बता दें कि दीपाली की दो संतानें हैं एक लड़का और एक लड़की और इस समय दीपाली 41 वर्ष की हो चुकी है फिर भी इतनी खूबसूरत दिखती है ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story