×

'लोग ये न समझें बलि का बकरा बना दिया गया, इसलिए नहीं बनाऊंगा पार्टी': रजनीकांत

रजनीकांत पिछले लंबे वक्त से ही राज्य में अपने समर्थकों, फैन क्लब के साथ बैठक कर रहे थे। जिसमें राजनीति में एंट्री लेने की तैयारी की बात कही गई थी। पिछले साल ही उन्होंने इस बात की पुष्टि की थी कि राजनीति में कूदेंगे

Newstrack
Published on: 29 Dec 2020 7:26 AM GMT
लोग ये न समझें बलि का बकरा बना दिया गया, इसलिए नहीं बनाऊंगा पार्टी: रजनीकांत
X
रजनीकांत हैदराबाद में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तब उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। रजनीकांत को इसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बीते दिन ही उन्हें छुट्टी मिली थी।

नई दिल्ली: तमिलनाडु में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सुपरस्टार रजनीकांत का बड़ा बयान सामने आया है। रजनीकांत ने मंगलवार को कहा कि वो कोई राजनीतिक दल नहीं बनाने जा रहे हैं।

लेकिन, वे तमिलनाडु के लोगों के लिए काम करते रहेंगे। उन्होंने ये बातें बकायदा बयान जारी करके कही हैं। रजनीकांत ने अपनी तबीयत को लेकर भी तमाम बातें कही हैं।

उन्होंने कहा कि बीते दिनों उनकी तबीयत में जो गिरावट हुई है, वो इसे भगवान की चेतावनी मानते हैं और राजनीतिक पार्टी नहीं बनाने का फैसला करते हैं। रजनीकांत ने कहा है कि वो ऐसा नहीं चाहते हैं कि लोग ये समझें कि उन्हें बलि का बकरा बना दिया गया है।

Rajnikant 'लोग ये न समझें बलि का बकरा बना दिया गया, इसलिए नहीं बनाऊंगा पार्टी': रजनीकांत (फोटो:सोशल मीडिया)

शिवसेना ने कांग्रेस पर बोला बड़ा हमला, कहा-अब प्रदर्शन करके दिखाना ही होगा

पहले 31 दिसंबर को अपने राजनीतिक दल बनाने का किया था ऐलान

इससे पहले रजनीकांत की ओर से ऐलान किया गया था कि वो 31 दिसंबर को अपने राजनीतिक दल का ऐलान करेंगे। जिसके बाद तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव में उनका लड़ना तय होगा और रजनीकांत मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बन सकते हैं।

लेकिन बीते दिनों जब रजनीकांत हैदराबाद में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तब उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। रजनीकांत को इसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बीते दिन ही उन्हें छुट्टी मिली थी।

ED की नोटिस पर राउत बोले- ‘मुझे धमकाने की कोशिश की गई लेकिन मैं उनका बाप हूं’

Rajnikant 'लोग ये न समझें बलि का बकरा बना दिया गया, इसलिए नहीं बनाऊंगा पार्टी': रजनीकांत (फोटो:सोशल मीडिया)

कमल हासन की पार्टी ने रजनीकांत की ओर से चुनावी दंगल में उतरने की बात कही थी

रजनीकांत पिछले लंबे वक्त से ही राज्य में अपने समर्थकों, फैन क्लब के साथ बैठक कर रहे थे। जिसमें राजनीति में एंट्री लेने की तैयारी की बात कही गई थी। पिछले साल ही उन्होंने इस बात की पुष्टि की थी कि राजनीति में कूदेंगे, इस साल के अंत में पार्टी लॉन्च करने का प्लान था।

तमिलनाडु में 2021 में ही विधानसभा चुनाव होने हैं। डीएमके, AIADMK, कांग्रेस, बीजेपी के अलावा इस बार कमल हासन की पार्टी ने रजनीकांत की ओर से चुनावी दंगल में उतरने की बात कही थी।

कांग्रेस का BJP पर पलटवार: ‘नानी से मिलने इटली गए हैं राहुल, इसमें गलत क्या’?

Newstrack

Newstrack

Next Story