×

दिल्ली वाले पानी को तरसे, 3 दिनों से नहीं हुई जलापूर्ति, सबकी हालत हुई खराब

दिल्ली जल बोर्ड ने पूर्वी दिल्ली में शनिवार को पानी आने की बात कही थी लेकिन लोगों के यहां रविवार तक पानी नहीं आया। पानी न आने की वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

Newstrack
Published on: 14 March 2021 6:51 AM GMT
दिल्ली वाले पानी को तरसे, 3 दिनों से नहीं हुई जलापूर्ति, सबकी हालत हुई खराब
X
दिल्ली वाले पानी को तरसे, 3 दिनों से नहीं हुई जलापूर्ति, सबकी हालत हुई खराब photos (social media)

नई दिल्ली : नार्थ ईस्ट दिल्ली और ईस्ट दिल्ली में लगातार तीन दिन से पानी की किल्लत का सामना यहां के लोगों को करना पड़ रहा हैं। आपको बता दें कि दिल्ली जल बोर्ड ने यह दावा किया था कि रविवार को इन इलाकों में पानी आ जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। लोगों को आज भी पानी न आने से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इंजीनियरों की टीम पानी की पाइप लाइन को सही करने में जुटे हुए हैं लेकिन इसके बावजूद भी यहां के लोगों को तीन दिन से इस समस्या का सामना करना पड़ रहा हैं।

जल बोर्ड ने 24 घंटे में पानी आने की बात कही थी

नार्थ ईस्ट दिल्ली और ईस्ट दिल्ली में पानी न आने पर पानी के टैंकरों की मांग काफी बढ़ गई है। पानी न आने पर लोग दिल्ली जल बोर्ड पहुंचकर पानी के टैंक की मांग कर रहे हैं। आपको बता दें कि नार्थ ईस्ट दिल्ली के लोग शुक्रवार से ही पानी की दिक्कतों का सामना कर रहे हैं। जल बोर्ड ने बताया था कि शनिवार तक पानी सभी घरों में आ जाएगा लेकन ऐसा नहीं हुआ।

लोगों के घरों में रविवार तक पानी नहीं आया

दिल्ली जल बोर्ड ने पूर्वी दिल्ली में शनिवार को पानी आने की बात कही थी लेकिन लोगों के यहां रविवार तक पानी नहीं आया। पानी न आने की वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। आपको बता दें कि पूर्वी और ईस्ट दिल्ली में पाइप लाइन सही होने का काम हो रहा था। इस वजह से लोगों के घरों में पानी की समस्या हो गई। पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में पानी की किल्लत का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़े....सियासी जंग में बाप-बेटे अलग राहों पर,आखिर बंगाल में किसकी सच होगी भविष्यवाणी

पूर्वी इलाकों में पानी की समस्या

दिल्ली के पूर्वी इलाकों में पानी की समस्या का सामना करना पड़ा। आपको बता दें कि दिल्ली के पूर्वी इलाकों में 8 मार्च से 9 मार्च तक पुलिस वायरलेस, ओल्ड राजिंदर नगर, सर गंगा राम अस्पताल, सीआरपीसी कॉम्प्लेक्स, बवाना, सुल्तानपुर डबास,चांदपुर जैसे कई इलाकों में पानी की समस्या देखने को मिली।

ये भी पढ़े....चाय बनेगी जहरः जरूरत से ज्यादा पीना सेहत के लिए हानिकारक, होंगी ये समस्याएं

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story