×

कश्मीर में बम धमाका: आतंकवादियों ने की भारत में घुसपैठ

सीमा पर गहराए तनाव के बीच जैश के आतंकियों के चोरी छिपे हिंदुस्तान में दाखिल होने की खबर है। रविवार सुबह धमाके में अब्दुल हमीद बजाद नाम के शख्स की मौत हो गई। इसके बाद  पुलिस और सेना की संयुक्त टीम ने दुकान की तलाशी ली जिसमें 15 हैंड ग्रेनेड बरामद हुए।

SK Gautam
Published on: 4 Aug 2019 1:40 PM GMT
कश्मीर में बम धमाका: आतंकवादियों ने की भारत में घुसपैठ
X

श्रीनगर: आतंकवादियों द्वारा जम्मू-कश्मीर में लगातार घुसपैठ को नजाम देने में खूंखार आतंकी संगठन जैश-ए मोहम्मद काफी सक्रीय हो गया है किसके 4 से 5 आतंकवादी सीमा पार से हिंदुस्तान में घुसपैठ कर चुके हैं । सूत्रों ने इसकी जानकारी दी है ।

सीमा पर गहराए तनाव के बीच जैश के आतंकियों के चोरी छिपे हिंदुस्तान में दाखिल होने की खबर है। रविवार सुबह धमाके में अब्दुल हमीद बजाद नाम के शख्स की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस और सेना की संयुक्त टीम ने दुकान की तलाशी ली जिसमें 15 हैंड ग्रेनेड बरामद हुए।

ये भी देखें : कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए मिलिंद देवड़ा ने उछाला सचिन पायलट और सिंधिया का नाम

यह धमाका एक दर्जी की दुकान में हुई

उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में रविवार सुबह एक धमाका हुआ। नियंत्रण रेखा पर केरन के फिरकियां में हुए इस धमाके में एक शख्स की मौत हो गई। यह घटना एक दर्जी की दुकान में हुई। बाद में सुरक्षा बलों और पुलिस की संयुक्ट टीम ने इस दुकान की तलाशी ली जिसमें 15 हथगोले बरामद किए गए।

पिछले एक सप्ताह से सीमा पार से आतंकी घुसपैठ की लगातार कई कोशिशें हुई हैं लेकिन भारतीय सेना ने नाकाम कर दिया । इस दौरान पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम यानी बैट ने ही चार बार घुसपैठ की कोशिश की लेकिन सीमा पर मुस्तैद जवानों ने उसके नापाक मंसूबों को विफल कर दिया था ।

ये भी देखें : DRDO ने हवा में मार करने वाली क्विक मिसाइल का किया सफल परीक्षण

आतंकियों की घुसपैठ के बारे में सूत्रों ने कहा कि इसकी सूचना सुरक्षा बलों और इंटेलिजेंस को दी जा चुकी है जिसमें बताया गया है कि यह घटना खतरनाक साबित हो सकती है । पिछले 48 घंटों में सीमा पर दोनों ओर से भारी गोलाबारी जारी है । भारतीय सेना पाकिस्तानी फायरिंग का माकूल जवाब दे रही है ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story