×

सड़क पर बिखरे नोट: देख कर लोगों ने किया ऐसा, दंग रह गया हर कोई

दुनिया में कोरोना का कहर तूल पकड़ता ही जा रहा है। कहीं कुछ भी होता है लोग शक की निगाहों से देखने लगते हैं। एक तरीके से ये सही भी है। ऐसा ही एक मामला दिल्ली के बुध्ध विहार इलाके से सामने आया।

Vidushi Mishra
Published on: 10 April 2020 11:39 AM GMT
सड़क पर बिखरे नोट: देख कर लोगों ने किया ऐसा, दंग रह गया हर कोई
X
सड़क पर बिखरे नोट: देख कर लोगों ने किया ऐसा, दंग रह गया हर कोई

नई दिल्ली : दुनिया में कोरोना का कहर तूल पकड़ता ही जा रहा है। कहीं कुछ भी होता है लोग शक की निगाहों से देखने लगते हैं। एक तरीके से ये सही भी है। ऐसा ही एक मामला दिल्ली के बुध्ध विहार इलाके से सामने आया। इलाके में लगे एक एटीएम से कैश निकालकर जा रहे एक शख्स का कैश जमीन पर गिर गया था। कैश गिरने से बेखबर वो शख्स वहां से चला गया। शख्स को पता ही नहीं चला कि उसका कैश नीचे जमीन पर गिर गया है और वो वहां से चला गया।

ये भी पढ़ें...अगर आप मोबाइल से घर बैठे कमाना चाहते हैं पैसे तो पढ़ें ये जरूरी खबर

संक्रमण फैलाने की साजिश

इलाके में रहने वाले आसपास के लोगों ने जब जमीन पर पड़ा कैश देखा तो कैश से कोरोना की अफवाह उड़ने लगी। कुछ लोगों को आशंका थी कि किसी ने संक्रमण फैलाने की साजिश के चलते इस कैश को जमीन पर जानबूझकर फैंका है।

स्थानीय लोगों ने इस वाक्या की खबर पुलिस को तत्काल दी। लेकिन आश्चर्य की बात तो ये है कि जब तक पुलिस आ नही गई , किसी ने उस कैश को हाथ नहीं लगाया।

फिर मौके पर पुलिस ने पहुंच कर जांच पड़ताल करने लगी। कुछ देर बाद वो शख्स अपना कैश तलाशता हुआ वापस उसी एटीएम के पास पहुंचा, तो उसने देखा की एटीएम के पास भीड़ लगी हुई है साथ पुलिस भी मौजूद है।

लेेकिन एटीएम के पास पहुंचकर जब युवक ने बताया कि ये कैश उसका है, और जेब में रखते समय उसका यही नीचे गिर गया था। युवय की इन बातों को सुनकर स्थानीय लोगों की जान में जान आई।

ये भी पढ़ें...बड़ी खबर: नेपाल से कोरोना फैलाने की साजिश, भारत में ऐसे भेजे जा रहे मरीज

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story