×

काप उठे लोग: हनुमान सिक्के के लिए काट डाला सिर, ढोंगी तांत्रिक का कारनामा

कुछ अमीर बनने की चाह में इतना कुछ कर जाते हैं, जिसकी कोई हद नहीं होती। एक ऐसी ही मामला सामने आया है, ओडिशा के सरायकेला जिले से। जहां पर एक तांत्रिक ने हनुमान की मूर्ति वाला सिक्का पाने की चाह में अपने तीन साथियों के साथ मिलकर एक युवक की सिर काटकर हत्या कर दी थी।

Shreya
Published on: 28 May 2020 8:37 AM GMT
काप उठे लोग: हनुमान सिक्के के लिए काट डाला सिर, ढोंगी तांत्रिक का कारनामा
X

सरायकेला: कुछ अमीर बनने की चाह में इतना कुछ कर जाते हैं, जिसकी कोई हद नहीं होती। एक ऐसी ही मामला सामने आया है, ओडिशा के सरायकेला जिले से। जहां पर एक तांत्रिक ने हनुमान की मूर्ति वाला सिक्का पाने की चाह में अपने तीन साथियों के साथ मिलकर एक युवक की सिर काटकर हत्या कर दी थी। तांत्रिक का कहना है कि जिसके पास हनुमान की मूर्ति वाला सिक्का होता है, उसके पास कई सिद्धियां होती हैं और वह धनवान हो जाता है।

यह भी पढ़ें: चमगादड़ों से दहशत: UP के इस गांव में खौफ का माहौल, जांच के लिए भेजा शवों का नमूना

25 मई को बरामद किया गया था युवक का सिर कटा शव

पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही सिर कटे शव हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने गत 25 मई को ओडिशा के सरायकेला जिले के सरायकेला थाना अंतर्गत कोलाबड़िया पुल के नीचे खरकई नदी से एक युवक का सिर कटा शव बरामद किया था। पुलिस ने इस मामले का सनसनीखेज खुलासा करते हुए इस हत्या के पीछे की वजह तांत्रिक सिद्धि को बताया है। पुलिस ने हत्याकांड से जुड़े सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: कोरोना तेरा नाश हो, सड़क पर बेहोश वृद्ध की लोगों ने डर के मारे नहीं की मदद, मौत

हनुमान सिक्का पाने के लिए की गई हत्या

जिले के एसपी मोहम्मद अर्शी ने बताया कि हनुमान सिक्का के लिए बागुन सोय की हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि मृतक बागुन सोय के पास हनुमान सिक्का था। ऐसी मान्यता रही है कि जिसके पास भी यह सिक्का होता है, उसे कई सिद्धियां प्राप्त होती हैं और वह बहुत धनवान होता है।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का 45 प्रतिशत कार्य पूरा, CM योगी ने दी जानकारी

ये लोग थे हत्या में शामिल

इस हनुमान सिक्के को पाने के लिए सभी आरोपियों ने मिलकर युवक की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या के लिए इस्तेमाल किए गए कुल्हाड़ी, हत्यारों की बाइक, मृतक की बाइक, मोबाइल फोन और दो हनुमान सिक्के बरामद किए हैं। हत्या में शामिल आरोपियों की पहचान दीपक लोहार, लक्ष्मण लोहार, देव प्रकाश रावत और गणेश लोहार के तौर पर की गई है।

यह भी पढ़ें: UP में 69 हजार शिक्षकों की भर्ती में अभी और लगेगा समय, सामने हैं ये चुनौतियां

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story