×

आतंकी हमले में 1 और मौत! आतंकियों ने मजदूरों को लाइन में खड़ा कर मारी गोली

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने छह मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर दी है। हमले में गंभीर रूप से घायल छठे मजदूर की उपचार के दौरान मौत हो गई है। दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के कठरासू गांव में आतंकियों ने इस दिल दहला देने वाले वारदात को अंजाम दिया था।

Dharmendra kumar
Published on: 30 Oct 2019 7:52 AM GMT
आतंकी हमले में 1 और मौत! आतंकियों ने मजदूरों को लाइन में खड़ा कर मारी गोली
X

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने छह मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर दी है। हमले में गंभीर रूप से घायल छठे मजदूर की उपचार के दौरान मौत हो गई है। दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के कठरासू गांव में आतंकियों ने इस दिल दहला देने वाले वारदात को अंजाम दिया।

दरअसल मंगलवार शाम को आतंकियों ने 6 मजदूरों को अगवा कर लिया था। इसके बाद सभी को लाइन में खड़ा कर गोलियों से छलनी कर दिया था। इस घटना में 5 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रूप घायल था। उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें...EU सांसदों का बयान, आतंकियों को फंडिंग करता है पाकिस्तान, शांतिप्रिय देश है भारत

मारे गए सभी मजदूर पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के रहने वाले थे और यहां लंबे समय से काम कर रहे थे। जम्मू-कश्मीर में लागू अनुच्छेद 370 में संशोधन किये जाने के बाद ये अब तक का बड़ा हमला है।

बीते कुछ दिनों से आतंकी बाहरी मजदूरों, ट्रक ड्राइवरों एवं कारोबारियों को निशाना बनाकर हमले कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि आतंकियों ने छह मजदूरों को पहले अगवा किया था और फिर उन्हें लाइन में खड़ा कर गोलियों से भून दिया।

यह भी पढ़ें...कश्मीर में खूनी खेल! आतंकियों ने 5 मजदूरों को लाइन में खड़ा कर गोलियों से भूना

मारे गए सभी मजदूरों की शिनाख्त हो गई है। इनके नाम कमालुद्दीन, मुरसालिम, रोफिक, नोमुद्दीन और रफीकुल है, तो वहीं घायल मजदूर का नाम जोहिरुद्दीन है जिसकी मौत अस्पताल में हो गई है। सभी मजदूर प.बंगाल के रहने वाले थे और जम्मू-कश्मीर में मजदूरी करके अपने परिवार का पालन-पोषण करते थे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story