अब बीएचयू में कोरोना फैलाः महिला वैज्ञानिक का बेटा व पिता भी संक्रमित, लैब बंद

देश में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। बीते दिनों बनारस हिंदू विश्वविद्यालय की एक वैज्ञानिक कोरोना वायरस संदिग्ध लोगों के नमूनों की जांच करते-करते संक्रमित हो गयीं थीं।

वाराणसी: देश में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। बीते दिनों बनारस हिंदू विश्वविद्यालय की एक वैज्ञानिक कोरोना वायरस संदिग्ध लोगों के नमूनों की जांच करते-करते संक्रमित हो गयीं थीं। अब उनका एक साल का बेटा और 66 वर्षीय पिता भी जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 3 मई को वैज्ञानिक के संक्रमित पाए जाने के बाद लैब को बंद कर दिया गया था और सभी सैंपल लखनऊ के केजीएमयू स्थित लैब में भेज दिए गए थे।

ये भी पढ़ें: राहुल से बोले अभिजीत-देश को प्रोत्साहन पैकेज की जरूरत, सरकार करे कर्ज माफ़

वहीं वाराणसी में अब कोराना संक्रमित मरीजों की संख्या 64 हो गई है, जिसमें से13 मरीज ठीक हो चुके हैं। अब तक यहां एक करोना संक्रमित मरीज की मौत हुई है और 50 लोगों का इलाज चल रहा है। बता दें कि महिला वैज्ञानिक का परिवार वाराणसी के चेतनगंज इलाके की बस्ती बागबरियार में रहता है।

ये भी पढ़ें: इंटरनेट नहीं होगा आपके लाडले के लिए खतरनाक, जब करवाएंगे ऐसे इस्तेमाल

उत्तर प्रदेश की बात करें तो यहां पिछले 24 घंटे में 121 कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं जबकि 7 लोगों की मौत हुई है। सोमवार को उत्तर प्रदेश स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार अब राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2,766 हो गई। इस वायरस से मरने वालों की संख्या भी बढ़कर 50 हो चुकी है। साथ ही 802 मरीज ठीक भी हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें: मजदूरों के किराए पर कन्फ्यूजन: सरकार से लेकर विपक्ष तक सबके अलग अलग बोल

बेटियों के हो ऐसे नाम, जो उनकी खुशियों का बने आधार, पैरेंट्स इसे न करें नजरअंदाज

इंटरनेट नहीं होगा आपके लाडले के लिए खतरनाक, जब करवाएंगे ऐसे इस्तेमाल

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के निर्माण कार्य ने पकड़ी रफ्तार, सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App