×

ओवैसी का मोदी पर वार: तंज कसते हुए दिया ये आक्रामक बयान

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बीजेपी हर बार प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता पर नहीं जीत सकती है। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि यह बीजेपी के लिए खतरे की घंटी है। हरियाणा में पीएम मोदी की 12-15 रैलियों के बावजूद नतीजे उनके पक्ष में नहीं आए, इसका मतलब है कि चीजें अब बदल रही हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 24 Oct 2019 7:10 PM GMT
ओवैसी का मोदी पर वार: तंज कसते हुए दिया ये आक्रामक बयान
X

नई दिल्ली : हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के रिजल्ट्स पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बीजेपी हर बार प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता पर नहीं जीत सकती है। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि यह बीजेपी के लिए खतरे की घंटी है। हरियाणा में पीएम मोदी की 12-15 रैलियों के बावजूद नतीजे उनके पक्ष में नहीं आए, इसका मतलब है कि चीजें अब बदल रही हैं।

यह भी देखें... हरियाणा: क्या BJP की सरकार निर्दलीय विधायकों के समर्थन से बनेगी?

बीजेपी पर कसा तंज

बताते चले, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) चीफ और हैदराबाद के सांसद ओवैसी ने कहा, 'बीजेपी दावा कर रही थी कि वह महाराष्ट्र में क्लीन स्वीप करेगी लेकिन नतीजे उसकी उम्मीद के हिसाब से नहीं आए। मैं कहूंगा कि बीजेपी हरियाणा में हारी है। बीजेपी को ध्रुवीकरण की राजनीति छोड़कर अर्थव्यवस्था और ग्रामीण संकट पर ध्यान देना चाहिए।'

आगे कांग्रेस के बारे में ओवैसी ने कहा, 'मुझे लगता है कि कांग्रेस ने हरियाणा में मेहनत नहीं की। अब तक मेरा मानना यह है कि हरियाणा में भी यह कांग्रेस के क्षेत्रीय नेताओं की सफलता है।'

यह भी देखें... BJP के सबसे मजबूत किले कानपुर-बुंदेलखंड की दोनो सीटों पर खिला कमल

पीएम मोदी की 12-15 रैलियों के बावजूद

चुनाव के नतीजों पर टिप्पणी करते हुए ओवैसी ने आगे कहा, 'यह बीजेपी के लिए खतरे की घंटी है। आप हर बार पीएम मोदी की लोकप्रियता पर नहीं जीत सकते हैं। हरियाणा में पीएम मोदी की 12-15 रैलियों के बावजूद बीजेपी की उम्मीद के मुताबिक, नतीजे नहीं आए इसलिए चीजें बदल रही हैं।' आपको बता दें कि ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में दो सीटों पर जीत हासिल हुई है।

इसके साथ ही बिहार में 5 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में एक सीट पर एआईएमआईएम उम्मीदवार को जीत मिली है। किशनगंज सीट पर एमआईएमआईएम कैंडिडेट कमरुल हुडा ने बीजेपी कैंडिडेट स्वीटी सिंह को 10204 वोटों के अंतर से हराकर बिहार में एआईएमआईएम का खाता खोला है।

यह भी देखें... BJP का बड़ा फैसला: ये होंगे महाराष्ट्र और ​हरियाणा के CM

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story