सीमा पर हमला: पाकिस्तान ने फिर की नापाक हरकत, तड़तड़ाई गोलियां

LOC पर रविवार रात पाकिस्तानी सेना ने फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान उन्होंने पूंछ के बालाकोट सेक्टर ने एलओसी के पास छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टर दागे।

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में सीमा पार से पड़ोसी देश पाकिस्तान, सेना के जरिये लगातार सीज फायर उल्लंघन कर माहौल खराब करने की कोशिश करता रहता है तो वहीं सीमा के अंदर घुसपैठ करा कर आतंकियों के जरिये दहशत फैलाने में लगा हुआ है। इसी कड़ी में रविवार रात पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तानी सेना ने सीज फायर का उल्लंघन करते हुए गोलाबारी शुरू कर दी।

पुंछ के बालाकोट सेक्टर में पाकिस्तान ने किया सीजफायर उल्लंघन

पकिस्तान अपने नापाक मंसूबों को लेकर लगातार भारत संग सीमा पर तनाव जारी रखने में लगा हुआ है। LOC पर रविवार रात पाकिस्तानी सेना ने फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान उन्होंने पूंछ के बालाकोट सेक्टर ने एलओसी के पास छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टर दागे। पाकिस्तान ने बिना किसी उकसावे के गोलाबारी शुरू कर संघर्ष विराम को तोड़ दिया।

 

ये भी पढ़ेंःUS के लिए उड़ान भरेंगे भारत के 36 विमान, 11 जुलाई से भारतीयों की स्वदेश वापसी

भारतीय पक्ष से किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं

सेना के प्रवक्ता ने LOC पर गोलाबारी की पुष्टि की। हालांकि गोलाबारी में भारतीय पक्ष से किसी के भी हताहत होने की कोई खबर नहीं मिली है।

ये भी पढ़ेंः दहशतगर्दों पर बड़ा खुलासा: मारे गए आतंकी निकले संक्रमित, रच रहे ये भयानक साजिश

POK में आतंकी शिविरों में तैयार हो रहे कोरोना फियादीन

बता दें कि सूत्रों के मुताबिक, सीमा पार आतंकी शिविरों में कोरोना फियादीन तैयार किये जा रहे हैं। जिन्हे LOC के जरिये पाकिस्तानी आर्मी सीमा पार करा कर जम्मू कश्मीर में घुसपैठ कराने की कोशिश कर रही है। कल मारे गए दो आतंकियों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के दौरान सामने आई कोरोना रिपोर्ट से भी इस बात की पुष्टि हुई की दोनों आतंकी संक्रमित थे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।