×

पाकिस्तान की खतरनाक साजिश, POK में हिजबुल, जैश के आतंकियों की कर रहा भर्ती

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। आए दिन वह भारत के खिलाफ नई साजिश रच रहा है। सेना ने सीमा पार से आतंकियों की घुसपैठ को नाकाम कर दिया है। इसके बाद भी पाकिस्तान की नापाक हरकतें जारी हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 2 July 2023 12:25 PM GMT
पाकिस्तान की खतरनाक साजिश, POK में हिजबुल, जैश के आतंकियों की कर रहा भर्ती
X

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। आए दिन वह भारत के खिलाफ नई साजिश रच रहा है। सेना ने सीमा पार से आतंकियों की घुसपैठ को नाकाम कर दिया है। इसके बाद भी पाकिस्तान की नापाक हरकतें जारी हैं।

यह भी पढ़ें...इतिहास ए नोट! इसलिए आपके जेब में रहते हैं गांधी जी

कश्मीर में शाति भंग करने के लिए पाकिस्तान आए दिन साजिश कर रहा है। वह घाटी में खून खराब करावकर वहां का माहौल करना चाहता है। वहां की सेना आतंकियों की घुसपैठ कराने की ताक में है। पाक लगातार भारतीय सेना का ध्यान भटकाने के लिए सीजफायर उल्लंघन कर रहा ताकि आतंकियों की घुसपैठ कर सकें।

यह भी पढ़ें...पाकिस्तान एक और पुलवामा की तैयारी में, अमेरिका ने भारत को दी जानकारी

भारत-प्रशांत के सुरक्षा मामलों के सहायक रक्षा मंत्री रैंडल श्राइवर ने कहा कि कश्मीर पर फैसले के बाद से डर है कि आतंकी समूह सीमा पार से हमलों को अंजाम दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें...8 धमाके 8 मिनट: दहला भारत का ये राज्य, सेना के लिए बना रहस्य

रिपोर्ट्स के मुताबिक पीओके में स्थित लीपा लॉन्चिंग पैड पर 100 से ज्यादा आतंकी मौजूद हैं। कहा जा रहा है कि ये आतंकी भारत में घुसपैठ की फिराक में हैं।

बता दें कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से तिलमिलाए पाकिस्तान कई बार जंग की धमकी दे चुका है। इस मुद्दे को उसने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उठाने की पुरजोर कोशिश की, लेकिन जब दुनिया में किसी देश ने उसके भाव नहीं दिया।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story