पाकिस्तान का कश्मीर में दहशत! बना रहा ये प्लान, 31 से पहले बड़ा हादसा

रविवार को पाकिस्तान की सेना गोलीबारी की, जिसमें पाकिस्तान के 16 आतंकी ढेर हो गए जबकि भारतीय सेना के 2 जवान मुहंतोड़ जवाब देते हुए शहीद हो गए। इसके साथ ही एक नागरिक की मौत हो गई और 3 लोग घायल हो गए हैं।

पाकिस्तान का कश्मीर में दहशत! बना रहा ये प्लान, 31 से पहले बड़ा हादसा

पाकिस्तान का कश्मीर में दहशत! बना रहा ये प्लान, 31 से पहले बड़ा हादसा

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर से 5 अगस्त, 2019 को आर्टिकल 370 हटने के बाद से पाकिस्तान काफी तिलमिलाया हुआ है। ऐसे में वह लगातार भारत को परेशान करने की कोशिश में लगा हुआ है। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान और उनके मंत्री भी भारत को परमाणु और आतंकी हमले की धमकी लगातार दे रहे हैं। वहीं, पाकिस्तान ने 31 अक्टूबर से पहले घाटी में दहशत फैलाने की साजिश रच रहा है।

यह भी पढ़ें: कमलेश तिवारी के बाद एक और हत्या, बीजेपी में मच गया हड़कंप

सूत्रों के अनुसार, 31 अक्टूबर से पहले पाकिस्तान के आतंकी कश्मीर के सेब व्यापारियों और नागरिकों पर हमला कर जम्मू-कश्मीर में दहशत फैलाने की फिराक में हैं। आतंकी चाहते हैं कि जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के औपचारिक तौर पर केंद्र शासित प्रदेश के गठन से पहले यानि कि 31 अक्टूबर से पहले यहां पूरे इलाके में अशांति फैल जाये।

भारतीय सेना ने दिया करारा जवाब

बता दें कि रविवार को भारतीय सेना ने एलओसी पर 6 पाकिस्तानी सैनिकों को ढेर कर दिया है। भारत ने पीओके (पाक अधिकृत कश्मीर) में मौजूद आतंकी लश्कर के 6 ठिकानों को नामो-निशाना खत्म कर दिया है। इसी बीच पाकिस्तान विदेश मंत्रालय ने भारतीय उप उच्चायुक्त गौरव अहलूवालिया को समन किया है।

यह भी पढ़ें: विधानसभा उप-चुनाव: यूपी में नहीं दिखी मतदाताओं में दिलचस्पी

रविवार को पाकिस्तान की सेना गोलीबारी की, जिसमें पाकिस्तान के 16 आतंकी ढेर हो गए जबकि भारतीय सेना के 2 जवान मुहंतोड़ जवाब देते हुए शहीद हो गए। इसके साथ ही एक नागरिक की मौत हो गई और 3 लोग घायल हो गए हैं। इसके अलावा अब पाकिस्तान ने डाक सेवा भी बंद कर दी है यानि अब पड़ोसी मुल्क से चिट्ठी नहीं आएगी।