Loc पर सेना की जवाबी कार्रवाई से हिल गया पाकिस्तान, एक जवान शहीद, दो घायल

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। सीमा पार से बॉर्डर पर अशांति फ़ैलाने के लिए रुक- रुक कर फायरिंग की जा रही है। भारतीय सेना इसका मुंहतोड़ जवाब देने का काम रही है।

जम्मू: जम्मू- कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। सीमा पार से बॉर्डर पर अशांति फ़ैलाने के लिए रुक- रुक कर फायरिंग की जा रही है। भारतीय सेना इसका मुंहतोड़ जवाब देने का काम रही है।

राजौरी जिले में कल नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तान की ओर से हुई गोलीबारी में एक जवान शहीद हो गया। खबर ये भी आ रही है कि अखनूर सेक्टर में भी पाकिस्तानी गोलीबारी में दो जवान बुरी तरह से जख्मी हो गये हैं। उनका इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें…बालाकोट: भारतीय सेना ने इस जगह की थी एयर स्ट्राइक, PAK ने शुरू किया टेरर कैंप

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ कल दिन में सुबह पांच बजकर 50 मिनट से लेकर सात बजकर 30 मिनट के बीच नौशेरा सेक्टर में सीज फायर का उल्लंघन हुआ।

रक्षा मामलों से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि सीमा पार से सीज फायर उल्लंघन के दौरान पाकिस्तानी सैनिकों की तरफ से भीषण गोलीबारी की गई।

इसमें एक भारतीय सैनिक बुरी तरह से जख्मी हो गया। बाद में उसकी मौत हो गई। शहीद हुए जवान का नाम नायक सुभाष थापा है। उसकी उम्र 25 साल थी। गोली लगने के बाद उसे नजदीक के उधमपुर स्थित सैन्य कमान हॉस्पिटल लाया गया। जहां इलाज के दौरान बाद में उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें…खत्म होता पाक : तालिबान आतंकी की गिरफ्त में पाकिस्तान, बच्चें भी हो रहे शिकार