×

पाकिस्तान की बेशर्मी: अब LOC पर ये भेजेंगी सांप, ऐसे हरायेंगी भारत को

केंद्र सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान की बौखलाहट कम नहीं हुई है।

Shreya
Published on: 22 March 2023 10:09 AM GMT
पाकिस्तान की बेशर्मी: अब LOC पर ये भेजेंगी सांप, ऐसे हरायेंगी भारत को
X
पाकिस्तान की बेशर्मी: अब LOC पर ये भेजेंगी सांप, ऐसे हरायेंगी भारत को

केंद्र सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान की बौखलाहट कम नहीं हुई है। बार-बार पाकिस्तान की सरकार या जनता ऐसा कुछ कर रही है जिससे वो खुद मजाक का पात्र बन जा रही है। पहले तो पाकिस्तान के रेल मंत्री ने छोटे परमाणु बमों से हमले की धमकी दी थी। अब पाकिस्तान की सिंगर राबी पीरजादा का ट्वीटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राबी सांपो से खेल रही हैं और उन्हें एलओसी भेजने के लिए कह रही हैं।

सापों के अटैक की दी धमकी-

वीडियो में राबी ने पीएम मोदी और भारत पर सांपों के अटैक की धमकी दी है। उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वो सापों के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में वो कह रही हैं कि भारत अब तैयार रहे क्योंकि अब वो अपने सभी सांप दोस्त को LOC पर भेजने वाली हैं। राबी ने कहा है कि वो इन सांपो को पीएम मोदी को तोहफे में भेज रही हैं। इसके बाद वो पाकिस्तान के लिए गाना गाने लगती हैं।

यह भी पढ़ें: बहुत खतरनाक पाकिस्तान: ये जान लें इमरान को सपोर्ट करने वाले देश

यूजरों ने किये ऐसे कमेंट्स-

राबी के इस वीडियो के बाद यूजर्स इस वीडियो का मजाक बना रहे हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है कि, लगता है पाकिस्तानी 370 और 35ए हटने के बाद अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। पहले वो परमाणु बम की धमकी दे रहे थे और अब सांपों की धमकी दे रहे। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि, अब पाकिस्तानी सिंगर के ऐसे दिन आ गए हैं कि इन्हें सापों से पैसा कमाना पड़ रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा है, पीएम मोदी इन सांपो से बचपन में खेला करते थे।

खुद को कश्मीरी बताने वाली राबी कहती हैं कि मेरे कश्मीर मैं आप लोगों के लिए आखिरी सांस तक ल़डूंगी। साथ ही उन्होंने कश्मीरियों के समर्थन में पाकिस्तान के सरकार द्वारा आयोजित विरोध प्रदर्शन में भी हिस्सा लिया था।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानियों की हिंसा: अंडे, टमाटर, जूतों से हमला, निशाना था भारतीय उच्चायोग

Shreya

Shreya

Next Story