×

पाकिस्तान ने फिर की गलती: भारतीय सीमा में भेजा ड्रोन, बीएसएफ की फायरिंग से भागा

पंजाब के पठानकोट में भारत-पाक सीमा के नजदीक ड्रोन देखे जाने की खबर है। पाकिस्तान की ओर से भारत की सीमा में ड्रोन भेजने की घटनाएं बार-बार की जा रही है। पंजाब के पठानकोट में डिंडा पोस्ट पर पाकिस्तान की तरफ से यह ड्रोन गतिविधि की गई है।

Newstrack
Published on: 14 March 2021 6:16 AM GMT
पाकिस्तान ने फिर की गलती: भारतीय सीमा में भेजा ड्रोन, बीएसएफ की फायरिंग से भागा
X
पाकिस्तान ने फिर की गलती: भारतीय सीमा में भेजा ड्रोन, बीएसएफ की फायरिंग से भागा

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के बाद अब पाकिस्तान पंजाब सीमा से भारत में घुसपैठ की फिराक में है। वहीं पंजाब सीमा में लगातार पाक ड्रोनों की गतिविधियों को देखा जा रहा है। रविवार की रात एक बार फिर पाकिस्तानी ड्रोन भारतीय सीमा में दाखिल हुए। इस बार भारत के पंजाब राज्य के पठानकोट जो कि भारत-पाक सीमा के नजदीक बिलकुल नजदीक है इस इलाके में पाकिस्तानी ड्रोन देखे जाने की खबर है। सेना द्वारा बताया गया कि डिंडा पोस्ट पर पाकिस्तान की तरफ से यह ड्रोन गतिविधि की गई है।

फायरिंग होते देख ड्रोन वापस पाकिस्तान भागा

मौके पर सीमा पर मुस्तैद जवानों ने जैसे ही पाकिस्तानी ड्रोन को देखा, जैसे ही भारतीय सेना के जवानों ने उस पर फायरिंग की, फायरिंग होते देख ड्रोन वापस पाकिस्तान लौट गया। इस घटना के बाद बीएसएफ के जवान पूरे इलाके में सर्च अभियान चला रहे हैं।

Pakistani drone-2

ये भी देखें: बंपर ऑफर: ये डिवाइस दे रहे भारत में दस्तक, पूरे हफ्ते मिलेगी इन सामानों पर छूट

पंजाब के पठानकोट में डिंडा पोस्ट पर ड्रोन गतिविधि

बात दें कि पंजाब के पठानकोट में भारत-पाक सीमा के नजदीक ड्रोन देखे जाने की खबर है। पाकिस्तान की ओर से भारत की सीमा में ड्रोन भेजने की घटनाएं बार-बार की जा रही है। पंजाब के पठानकोट में डिंडा पोस्ट पर पाकिस्तान की तरफ से यह ड्रोन गतिविधि की गई है। सीमा पर मुस्तैद जवानों ने जैसे ही पाकिस्तानी ड्रोन को देखा, वैसे ही उस पर फायरिंग की है। हालांकि फायरिंग के बाद ड्रोन वापस पाकिस्तान लौट गया। बीएसएफ पूरे इलाके में सर्च अभियान चला रही है।

Pakistani drone-3

ये भी देखें: 353 रुपये में मिल रहा Redmi 9A स्मार्टफोन, जानिए कहां और कैसे खरीदें…

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story