×

वाह रे इंसानियत: सरेआम की गई ऐसी हरकत, मूक दर्शक बने खड़े रहे लोग

राजस्थान से पंच पटेलों की दादागिरी के कई मामले सामने आ चुके हैं। बीते दिनों सिरोही जिले में एक युवक को पंच पटेलों ने बोतल में भरकर पेशाब पिलाया था।

Shreya
Published on: 17 Jun 2020 6:38 AM GMT
वाह रे इंसानियत: सरेआम की गई ऐसी हरकत, मूक दर्शक बने खड़े रहे लोग
X

पाली: राजस्थान से पंच पटेलों की दादागिरी के कई मामले सामने आ चुके हैं। बीते दिनों सिरोही जिले में एक युवक को पंच पटेलों ने बोतल में भरकर पेशाब पिलाया था। अब सामने आ रहा है कि ना केवल उस युवक का अपहरण करने से पहले उसे जमकर मारा-पीटा गया, बल्कि उसे जूते में पानी भरकर भी पिलाया गया था। इस घटना का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में पीड़ित की शिकायत पर पांच आरोपियों को गिरफ्त में ले लिया है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। युवक को प्रताड़ित करने का यह मामला एकतरफा प्यार से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: धोनी को इस शख्स ने दी थी सुशांत की मौत की खबर, सुनकर हो गई थी ऐसी हालत

एकतरफा प्यार से जुड़ा है मामला

इस मामले में सुमेरपुर थाना प्रभारी रविंद्र सिंह खींची ने बताया कि पीड़ित युवक कुंवारा है। जो अपने ही गांव की एक स्वजातीय विवाहिता से अक्सर फोन पर बात किया करता था। जब यह बात विवाहिता के भाई को पता चली तो उसने अपने रिश्तेदारों को इसके बारे में जानकारी दी।

11 जून को आरोपियों ने युवक को किया था किडनैप

नौ जून को पीड़ित युवक सुमेरपुर के निकट भारूदा गांव में अपने मौसा को छोड़ने के लिए आया था। उसके दो दिन बाद यानी 11 जून को दोपहर करीब तीन बजे युवक कुछ सामान खरीद कर मौसा के घर लौट रहा था। तभी बाइक और कार में सवार होकर करीब नौ लोग आए और उसे किडनैप कर लिया।

यह भी पढ़ें: भारत-चीन तनाव: लड़ाकू विमानों की आवाज से गूंठ उठा आसमान, लोगों में दहशत

युवक को जूते में भरकर पिलाया पानी

इसके बाद वो लोग युवक को सिरोही जिले के सरदारपुरा गांव के पास एक कुएं के पास ले गए। वहां पर युवक का मोबाइल फोन और सिम तोड़ दिया गया। आरोपियों ने उसके साथ जमकर मारपीट की। यहीं नहीं उसे जूते में भरकर पानी भी पिलाया।

युवक ने पुलिस को दी जानकारी

इसके बाद आरोपियों ने बोतल में पेशाब भरकर युवक को जबरदस्ती पिलाया। इसके बाद पीड़ित युवक ने 15 जून की रात करीब 11 बजकर 30 मिनट पर पुलिस के पास पहुंचा और घटना के बारे में जानकारी दी।

यह भी पढ़ें:सुशांत सिंह राजपूत के पिता की हालत बिगड़ी, बेटे की मौत से हैं सदमे में

दंडस्वरुप लिए गए पांच हजार रुपये

पीड़ित ने अपनी शिकायत में यह भी बताया कि आरोपियों ने उसके चाचा और भाई को भी बुलाया था। आरोपियों ने रातभर युवक को पेड़ से बांधकर, उसके साथ मारपीट की। इसके बाद उनके माता-पिता को बुलाकर दंड के तौर पर उनसे पांच हजार रुपये वसूले। बाद में सुबह 5 बजे युवक को छोड़ दिया।

इन लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई की और घटना में शामिल नौ में से पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों में लक्ष्मणराम, जवानाराम भीमाराम, नवाराम और दुर्गाराम देवासी का नाम शामिल हैं। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें: ये एक्ट्रेस एक ही दिन में दो बार गई हॉस्पिटल, डॉक्टर का एडमिट करने से इंकार

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story