×

फेसबुक वाला लव: हीरा कारोबारी की बेटी को हुआ दिव्यांग से प्यार, प्रेमरोग से मचा हंगामा

फेसबुक वाला प्यार इन दिनों फिर चर्चा में आया है। डिजिटल की इस दुनिया में आए दिन ऐसे किस्से सामने आते हैं, जिसके मुलाकात का जरिया फेसबुक होता, फिर धीरे-धीरे प्यार से लेकर शादी तक फेसबुक ही अहम किरदार निभाता है।

Newstrack
Published on: 31 Aug 2020 1:28 PM GMT
फेसबुक वाला लव: हीरा कारोबारी की बेटी को हुआ दिव्यांग से प्यार, प्रेमरोग से मचा हंगामा
X
फेसबुक Love: हीरा कारोबारी की बेटी को हुआ दिव्यांग से प्यार, प्रेमरोग से मचा हंगामा

नई दिल्ली। फेसबुक वाला प्यार इन दिनों फिर चर्चा में आया है। डिजिटल की इस दुनिया में आए दिन ऐसे किस्से सामने आते हैं, जिसके मुलाकात का जरिया फेसबुक होता, फिर धीरे-धीरे प्यार से लेकर शादी तक फेसबुक ही अहम किरदार निभाता है। ऐसे में मामला सामने आया है बिहार के पटना से। यहां एक ऐसी शादी हुई जिसने सभी को हैरान करके रख दिया। गुजरात के हीरा कारोबारी की बेटी ने पटना के पैर से दिव्यांग चार्टर्ड एकाउंटेंट की पढ़ाई कर रहे आकाश नाम के लड़के से शादी रचा ली।

ये भी पढ़ें...ऐसे थे प्रणब मुखर्जी, बचपन से ही घोड़े वाली बग्गी से था प्यार

विकलांग प्रेमी से शादी कर ली

इन दोनों लड़का-लड़की की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी, इसके बाद दोनों में प्यार हुआ और फिर इन लोगों ने शादी करने का फैसला किया। हीरा कारोबारी की बेटी शादी करने के लिए 27 अगस्त को घर से भाग गई और फ्लाइट से पटना आकाश के घर पहुंच गई।

इसके बाद 30 अगस्त की रात को पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र के एग्जीबिशन रोड के एक मंदिर में लड़की ने अपने विकलांग प्रेमी से शादी कर ली। ऐसे में शादी के बाद फेसबुक प्रेमी जोड़ा जैसे ही मौजूद लड़के पक्ष से आशीर्वाद ले रहा था। उसी समय गुजरात पुलिस और पटना पुलिस पहुंची और दोनों को अपनी हिरासत में ले लिया।

Facebook love couple फोटो- सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...दिल्लीः पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का निधन, 10 अगस्त से आर्मी अस्पताल में चल रहा था इलाज

लड़की को भगाने का केस दर्ज

फिर पुलिस द्वारा दोनों को कदमकुआं थाने ले जाया, और दोनों को रात में ही विमान से लेकर गुजरात पुलिस चली गई। जानकारी देते हुए कदमकुआं के थानेदार निशिकांत निशि ने बताया कि अंकलेश्वर के स्थानीय थाने में आकाश पर लड़की को भगाने का केस दर्ज हुआ था। आकाश के पिता की श्रंगार की दुकान है।

ऐसे में गुजरात में हीरे का कारोबार करने वाले लड़की के पिता का कहना है कि उनकी बेटी अभी नाबालिक है और आकाश ने इसे बहला-फुसलाकर बिहार बुलाकर शादी कर ली है। लेकिन कदमकुआं के थानेदार निशिकांत निशि ने बताया कि अंकलेश्वर के स्थानीय थाने में आकाश पर लड़की को भगाने का केस दर्ज हुआ था। फिलहाल मामले में कार्रवाई जारी है।

ये भी पढ़ें...तबाही के मिले संकेत: दो दिन में मचेगी भयंकर आफत, जारी हुआ अलर्ट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story