×

पीसी चाको ने गांधी परिवार को बताया भारत का प्रथम परिवार

लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हैं। राजनीतिक पार्टियों एक दूसरे पर तीखा हमला बोल रही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार गांधी परिवार पर हमला बोल रहे हैं। कांग्रेस के नेता उन पर पलटवार कर रहे हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 30 March 2019 4:09 PM GMT
पीसी चाको ने गांधी परिवार को बताया भारत का प्रथम परिवार
X

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हैं। राजनीतिक पार्टियों एक दूसरे पर तीखा हमला बोल रही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार गांधी परिवार पर हमला बोल रहे हैं। कांग्रेस के नेता उन पर पलटवार कर रहे हैं। गांधी परिवार पर नरेंद्र मोदी के हमले का जवाब देते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीसी चाको ने गांधी परिवार को देश का प्रथम परिवार बता दिया।

यह भी पढ़ें...गवाही के लिए हाजिर ना होने पर इंस्पेक्टर ‘सिरोही’ दिन भर कटघरे में खड़े रहे

पीसी चाको ने शनिवार को कहा कि भारत के पहले परिवार के लिए पीएम मोदी की नकारात्मक राय है। गांधी परिवार सच में देश का प्रथम परिवार है। भारत को इस प्रथम परिवार का आभारी होना चाहिए। उन्होंने कहा कि पंडित जवाहरलाल नेहरू की योजना और नेतृत्व के कारण भारत आज भारत है।

यह भी पढ़ें...जानिए क्या है POCSO एक्ट, बच्चों के साथ यौन अपराध पर मौत की सजा

कांग्रेस नेता ने कहा कि पीएम मोदी अंतरिक्ष में मार करने की क्षमता विकसित करने की बात करते हैं, जबकि हकीकत यह है कि भारत पंडित जवाहर लाल नेहरू के नेतृत्व और योजना की वजह से यहां तक पहुंचा है। उन्होंने यह भी दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारत के इतिहास के बारे में जानकारी नहीं है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story