×

पहलू खान केस: नए वीडियो ने बढ़ाई मुश्किलें, जाने पूरा मामला

एडवोकेट असद हयात ने ये भी बताया कि सभी वीडियो 1.24, 1.08 मिनट और .24, .08, .05 सेकेंड के हैं। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि पहले सबूतों के अभाव के चलते पहले कुछ लोगों को बरी किया गया था।

Manali Rastogi
Published on: 17 March 2023 8:00 AM GMT
पहलू खान केस: नए वीडियो ने बढ़ाई मुश्किलें, जाने पूरा मामला
X
पहलू खान केस: नए वीडियो ने बढ़ाई मुश्किलें, जाने पूरा मामला

अलवर: पहलू खान मॉब लिंचिंग मामले में अब एक नया मोड़ आया है। दरअसल, जिन छह आरोपियों को इस मामले में बरी किया गया था, अब वही दोबारा इस मामले में फंसते नजर आ रहे हैं। अलवर में हुए पहलू खान मॉब लिंचिंग मामले में राजस्थान सरकार ने जांच के लिए एसआईटी टीम का गठन किया था।

यह भी पढ़ें: चिदंबरम पर फैसला: आज जेल या बेल, सीबीआई कोर्ट में आज सुनवाई

अब एसआईटी की जांच रिपोर्ट के सामने आने से न सिर्फ कुछ नई घटनाएं सामने आई हैं बल्कि नए वीडियो भी सामने आए हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि इन वीडियो में आरोपियों की और बढ़ सकती है। यही नहीं, दावे इस बात के भी हो रहे हैं कि जिन आरोपियों के चेहरे पहले साफ नजर नहीं आ रहे थे, अब उनकी पहचान भी नई वीडियो में हो रही है।

पहलू खान मामले पर वकील असद हयात का बयान

पहलू खान मॉब लिंचिंग मामले में पैरवी कर रहे वकील असद हयात ने भी बयान दिया है। उन्होंने बताया कि कोर्ट में 20 सितंबर को पीड़ित पक्ष की ओर से अपील दायर की जाएगी। इसके साथ कोर्ट में पांच वीडियो भी पेश किए जाएंगे। इसके साथ 65B का सर्टिफिकेट भी जमा किया जाएगा। यह सर्टिफिकेट इस बात का प्रमाण है कि कोर्ट में जमा किए गए वीडियो घटना से संबंधित हैं और उनके साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: मारी गई पाकिस्तानी सेना! इमरान को आज नहीं आएगी नींद

एडवोकेट असद हयात ने ये भी बताया कि सभी वीडियो 1.24, 1.08 मिनट और .24, .08, .05 सेकेंड के हैं। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि पहले सबूतों के अभाव के चलते पहले कुछ लोगों को बरी किया गया था, लेकिन नए वीडियो में उन सभी के चेहरे साफ नजर आ रहे हैं। ऐसे में एक बार फिर इस मामले ने तूल पकड़ लिया है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story