×

Anju-Nasrullah Love Story: पाकिस्तान पहुंची अंजू पर हो रही तोहफों की बरसात, भारत में परिवार पर टूट पड़ा है आफतों का पहाड़

Anju-Nasrullah Love Story: 34 वर्षीय अंजू को लेकर अफवाह है कि उसने अपने 29 वर्षीय प्रेमी के साथ न केवल निकाह कर लिया है बल्कि अपना धर्म भी बदल लिया है। पाक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईसाई से मुसलमान बनीं अंजू का नया नाम फातिमा है।

Krishna Chaudhary
Published on: 3 Aug 2023 8:19 AM GMT
Anju-Nasrullah Love Story: पाकिस्तान पहुंची अंजू पर हो रही तोहफों की बरसात, भारत में परिवार पर टूट पड़ा है आफतों का पहाड़
X
Anju-Nasrullah Love Story (Social Media)

Anju-Nasrullah Love Story: पति और दो बच्चों को पीछे छोड़कर गुपचुप तरीके से पाकिस्तान अपने प्रेमी से मिलने पहुंची अंजू लगातार खबरों में बनी हुई हैं। पाकिस्तान से अंजू की तरह-तरह की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें कभी वो शादी के जोड़े में नजर आती हैं तो कभी दावत उड़ाती नजर आती हैं। प्रेमी नसरूल्लाह के साथ खूबसूरत घाटियों में उसके प्रीवेडिंग शूट वायरल हो चुके हैं।

34 वर्षीय अंजू को लेकर अफवाह है कि उसने अपने 29 वर्षीय प्रेमी के साथ न केवल निकाह कर लिया है बल्कि अपना धर्म भी बदल लिया है। पाक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईसाई से मुसलमान बनीं अंजू का नया नाम फातिमा है। इन नए जोड़े पर पाकिस्तान में जमकर तोहफों की बारिश भी हो रही है। पाकिस्तानी बिजनेसमैन महंगे-महंगे तोहफे दे रहे हैं, जिनमें लाखों की कीमत वाले फ्लैट और कीमती जमीन का टुकड़ा शामिल है।

पाकिस्तान से अंजू उर्फ फातिमा की जो तस्वीरें और वीडियो सामने आ रही हैं, उसमें उसके चेहरे पर जरा भी अपने परिवार के साथ दगा देने का भाव नहीं दिखता। वह पड़ोसी देश में अपनी मेहमाननवाजी का जमकर लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं। एक तरफ जहां अंजू पाकिस्तान अपने नए आशिक अथवा पति के साथ मौज काट रही हैं, वहीं भारत में रह रहे उसके परिवार पर आफतों का परिवार टूट पड़ा है।

परिवार पर टूटा आफतों का पहाड़

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले का टेकनपुर गांव पाकिस्तान गई अंजू का मायका है। कुछ समय पहले तक इस जगह के बारे में शायद ही कोई जानता था। अंजू के पिता गंगाप्रसाद थॉमस यहां अकेले रहा करते थे। वो अधिकांश समय हरियाणा में रह रहे अपने परिवार के साथ रहते थे। इसलिए ताला लटका रहता था। हालांकि, अब ये गांव काफी चर्चा में है। यहां मौजूद गंगाप्रसाद का घर पुलिस और सुरक्षा एंजेंसियों के कड़ी निगरानी पर है। एमपी सरकार पहले ही मामले की जांच के आदेश दे चुकी है।

अंजू की हरकत से गुस्से में ग्रामीण

राजस्थान के अलवर में अपने पति और दो बच्चों के साथ सालों से रह रही अंजू के इस हरकत से उसके मायके वाले काफी गुस्से में हैं। गुर्जर बाहुल इस गांव के अधिकांश लोगों का मानना है कि अंजू के कृत्य से गांव को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है। देश-दुनिया में छवि खराब हुई है। गांव के लोगों ने साफ-साफ कह दिया है कि किसी भी सूरत में अब अंजू को यहां घुसने नहीं दिया जाएगा।

ग्रामीणों ने चेतावनी भरे शब्दों में कहा कि उसे भी पता है कि हमारा गांव कैसा है, अगर वह वापस यहां लौटी तो उसके साथ यहां क्या-क्या हो सकता है। हम उसके परिवार को भी यहां नहीं रहने देना चाहते, क्योंकि उनकी वजह से गांव का नाम खराब हुआ है।

अंजू के पिता बोले – बिखर गया परिवार

अंजू के पाकिस्तान जाने के बाद से उसके पिता गंगाप्रसाद थॉमस भी सवालों के घेरे में हैं। उनसे पूछताछ हो चुकी है। हालांकि, वे अभी भी सुरक्षा एजेंसियों के रडार पर हैं। गंगाप्रसाद ने कहा कि वह हर प्रकार की जांच के लिए तैयार हैं, हमारे पास किसी तरह की संदिग्ध वस्तु नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरे शायद कर्म ही खराब रहे होंगे, इसलिए मुझे ऐसी सजा मिल रही है।

बिलखते हुए गंगाप्रसाद ने कहा कि उसकी बेटी की इस हरकत के बाद से उसका पूरा परिवार बिखर गया है। बेटे डेविड को नौकरी से निकाल दिया गया है। मेरे दामाद और उनके बच्चे समेत पूरा परिवार बेहद कष्ट में जी रहा है। उन्होंने कहा कि अब हम भगवान से विनती करते हैं कि वह बस हमें उठा लें।

क्या भारत आएगी अंजू ?

निकाह के दस्तावेज और फोटो-वीडियो सामने आने के बावजूद अंजू और नसरूल्लाह में से किसी ने भी इसे स्वीकार नहीं किया है। दोनों अभी भी फिलहाल एक दूसरे को महज दोस्त ही बता रहे हैं। वीजा के मुताबिक, अंजू को 21 अगस्त तक भारत लौट जाना है। वह कह भी रही हैं कि वह जल्द भारत आएंगी। लेकिन इतने दिनों में उसने इतने झूठ बोले कि अब शायद ही कोई इस पर यकीन करें। पाकिस्तान जाकर धर्म बदलना और फिर निकाह करना उसके दोबारा भारत लौटने पर संदेह प्रकट करता है।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story