Anju in Pakistan: छलका पिता का दर्द, बोले- हेलो अंजू एक आखिरी बार मुझसे बात कर लो

Anju in Pakistan: राजस्थान के भिवाड़ी से पाकिस्तान जाने वाली अंजू के पिता ने उससे आखिरी बात करने की गुहार लगाई है।

Archana Pandey
Published on: 28 July 2023 5:54 AM GMT (Updated on: 28 July 2023 6:06 AM GMT)
Anju in Pakistan: छलका पिता का दर्द, बोले- हेलो अंजू एक आखिरी बार मुझसे बात कर लो
X
Anju in Pakistan (Image- Social Media)

Anju in Pakistan: राजस्थान के भिवाड़ी से पाकिस्तान जाने वाली अंजू ने फातिमा बनकर नसरुल्लाह से निकाह कर लिया है। ऐसे में अब अंजू के पिता का दर्द छलक उठा है। उन्होंने अपनी बेटी से बात करने के लिए उसे वॉयस मैसेज किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि ‘अंजू मेरे से बात करो। हेलो अंजू एक बार मुझसे कांटेक्ट करो, मैं बात करना चाह रहा हूं तुमसे, लास्ट और फास्ट, बस मैं आखिरी बार बात करना चाह रहा हूं बस। एक बार मुझसे बात करो’। फिलहाल इस मैसेज का अंजू ने जवाब नहीं दिया है।

बेटी से कोई रिश्ता नहीं

कुछ दिनों पहले अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस ने कहा था कि उनका बेटी से कोई रिश्ता नहीं है। हाल ही में गुरुवार को पाकिस्तान से अंजू का एक वीडियो सामने आया था। जिसमें वह बुर्के पहने नसरुल्ला और उसके कुछ दोस्तों के साथ डिनर करती नजर आ रही थी। वीडियो देखने के बाद अंजू के पिता ने उसे मैसेज किया। जिसका अंजू ने कोई जवाब नहीं दिया है।

बेटी से चाहते हैं ये जवाब

बता दें अंजू के पिता गया प्रसाद मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के टेकनपुर स्थित बोना गांव के रहने वाले हैं। उन्होंने 20 साल पहले अंजू की शादी राजस्थान के भिवाड़ी के अरविंद मीणा से की थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं। ऐसे में अंजू ने इतना बड़ा कदम कैसे उठाया। इसे लेकर पिता चिंता में है और अंजू से इस सवाल का जवाब जानने के लिए उससे बात करने की कोशिश कर रहे हैं।

ऐसे अंजू पहुंची पाकिस्तान

अंजू अपने पति अरविंद और दो बच्चों के साथ रहती थी। लेकिन फिर पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में रहने वाले नसरुल्ला से उसकी दोस्ती हो गई। इसके बाद अंजू ने विदेश में नौकरी के नाम पर पासपोर्ट बनवाया और 21 जुलाई को भिवाड़ी से दिल्ली पहुची। इसके बाद यहां से अमृतसर पहुंचकर वाघा बॉर्डर होते हुए पाकिस्तान पहुंच गई। अगले महीने उसका वीजा खत्म होने रहा है। ऐसे में उसकी वापसी की अटकलें लगाई जा रही हैं।

Archana Pandey

Archana Pandey

Next Story