×

अंकित शर्मा के अस्थि विसर्जन को लोगों ने रोका, जमकर की नारेबाजी

Ashiki
Published on: 29 Feb 2020 11:09 AM GMT
अंकित शर्मा के अस्थि विसर्जन को लोगों ने रोका, जमकर की नारेबाजी
X

मुज़फ्फरनगर: दिल्ली में CAA के पक्ष और विरोध में हुए हिंसा में IB के जवान अंकित शर्मा की उपद्रवियो द्वारा चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी थी। अंकित शर्मा का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव मुज़फ्फरनगर जनपद के गाँव इटावा में हुआ था। अंकित शर्मा की अस्थि कलश परिजनों द्वारा हरिद्वार ले जाते समय शिवचौक पर श्रदांजली अर्पित की गई। अस्थि कलश को शिवचौक पर नगरवासियों ने रोककर पुष्पांजलि अर्पित कर अपने शोक व्यक्त किया।

ये भी पढ़ें: Naukri Updates: यहां निकली है 10वीं से ग्रेजुएट तक के लिए बंपर वैकेंसी, जल्दी करें अप्लाई

राज्यमन्त्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल ने किया पुष्पांजलि अर्पित

ये भी पढ़ें: Leap Year: इन खिलाड़ियों का चार साल में एक बार होता है जन्मदिन, अब इतनी हुई उम्र

नगर वासियों के साथ-साथ प्रदेश सरकार में राज्यमन्त्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल भी शिव चौक पहुँचे और पुष्पांजलि अर्पित की जिसके बाद अस्थि कलश को हरिद्वार के लिए रवाना कर दिया गया। राज्यमन्त्री कपिल देव अग्रवाल ने बताया कि जिस तरह दिल्ली में CAA के नाम पर उपद्रव मचाया गया ये बहुत गलत और शर्मनाक है और में धन्यवाद देना चाहता हु यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को उन्होंने दंगाइयों को कड़ी चेतावनी देकर यूपी में शांत कराया। दिल्ली में एक वर्ग के लोगो ने जमकर उत्पात मचाया है। साथ ही उन्होंने कहा जितने भी लोग दिल्ली उपद्रव में मारे गए है मैं उन्हें श्रदांजली अर्पित करता हूँ।

आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन पर लगे हत्या के आरोप

आपको बता दें कि पिछले दिनों दिल्ली में हुई हिंसा में 42 लोगों को अपनी जान गवानी पड़ी। वहीँ 250 से ज्यादा लोग घायल हुए थे। आईबी अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या के मामले में आम आदमी पार्टी से पार्षद रहे ताहिर हुसैन पर आरोप लगे हैं। जिसके बाद ताहिर की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली पुलिस और एसआईटी की टीम ताबड़तोड़ छापेमारी में लगी हुई है। हालाँकि आप से निष्काषित ताहिर फरार है। सूत्रों के मुताबिक, ताहिर उत्तर प्रदेश में छिपा हुआ है। बताया जा रहा है कि ताहिर गिरफ्तारी से बचने के लिए बिजनौर में आया हुआ है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली के लिए बुरी खबर: आप सरकार ने दिया बिजली का झटका, अब भरना पड़ेगा ज्यादा बिल

Ashiki

Ashiki

Next Story