×

गजब का 'बस चोट्टा' 2 सेकंड में उड़ा दी पूरी की पूरी गाड़ी, सामने आई ये सच्चाई

अक्सर चोरी, लूट-डकैती की खबरे आती रहती हैं, अपराधी दिन-पर-दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। लोग चोरी में सोना-चांदी, पैसे चुरा लेते हैं। लेकिन चोरी का नया मामला समने आया है।

Roshni Khan
Published on: 18 Feb 2020 11:21 AM GMT
गजब का बस चोट्टा 2 सेकंड में उड़ा दी पूरी की पूरी गाड़ी, सामने आई ये सच्चाई
X

तेलंगाना: अक्सर चोरी, लूट-डकैती की खबरे आती रहती हैं, अपराधी दिन-पर-दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। लोग चोरी में सोना-चांदी, पैसे चुरा लेते हैं। लेकिन चोरी का नया मामला समने आया है। एक व्यक्ति को घर जल्दी जाना तो उसने बस ही चुरा ली। असल में ये मामला हैदराबाद के तेलंगाना का है। जहां एक शख्स को घर जाने के लिए कोई साधन नहीं मिला तो उसने तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (TSRTC) की बस चुरा ली। बस को चुराने के बाद वो अपनी मंजिल पर पहुंच बस को छोड़कर भाग गया।

ये भी पढ़ें:शरद पवार से डरते हैं उद्धव ठाकरे! NCP के दबाव में लिया ये बड़ा फैसला

परिवहन निगम में मचा हड़कंप

तेलंगाना के परिवहन निगम के कर्मचारियों को जब स्थान पर बस खड़ी नहीं मिली तो उन लोगों के बीच हड़कंप मच गया। किसी को समझ नहीं आया कि इतनी बड़ी बस चोरी कैसे हो सकती है। अधिकारियों ने तुरंत बस की तलाश शुरू कर दी। उसके बाद में इस बस को विकाराबाद जिले से बरामद किया गया। पुलिस का कहना है कि इस मामले में FIR दर्ज कर व्यक्ति की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें:कलियुग का जन्म : क्या आपको पता है आज हुआ था जन्म, रहते कहां हैं जानिये यहां

ये था चोरी का मामला

ये घटना रविवार रात को उस टाइम हुई जब बस स्टॉप पर खड़ी हुई थी। बस स्टेशन पर काम करने वाला ये शख्स बहुत देर से वाहन का इंतजार कर रहा था पर उसे कोई साधन नहीं मिला। फिर उसे कोई साधन नहीं मिला तो वह सरकारी बस को लेकर फरार हो गया।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story