×

भारत-पाक की दो लड़कियों को हुआ प्यार, मेरी छतरी के नीचे आजा क्यों भीगे.....

संदन मलिक और अंजलि चक्र एक दूसरे की सबसे अच्छी दोस्त हैं और एक दूसरे को पसंद करती हैं । संदन पेशे से आर्टिस्ट हैं और पाकिस्तान के मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं । जबकि अंजलि चक्र भारत की रहने वाली हैं । इन्होंने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसमें ये दोनों बहुत ही खूबसूरत अंदाज में नजर आ राही हैं ।

SK Gautam
Published on: 1 Aug 2019 11:17 AM GMT
भारत-पाक की दो लड़कियों को हुआ प्यार, मेरी छतरी के नीचे आजा क्यों भीगे.....
X
sandan-anjali chakra

नई दिल्ली: मोहब्बत का कोई धर्म नहीं होता कोई मजहब नहीं होता । प्यार एक खूबसूरत एहसास है और जिसका एहसास कभी भी किसी को भी और किसी से भी हो सकता है । इसी तरह की एक प्यार की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । यह कहानी है मोहब्बत में डूबी दो लड़कियों की जिनकी ये तस्वीरें बहुत कुछ बयां कर रही हैं । इन दिनों इंटरनेट में छाईं इन लड़कियों में एक हिन्दुस्तान मूल की हैं, जबकि दूसरी aपने पडोसी देश पाकिस्तान मूल की है ।

sandan-anjali chakra

ये भी देखें : कलेक्ट्रेट परिसर में जमकर गरजे सपाई, सीएम योगी पर लगाए ये गंभीर आरोप

संदन मलिक और अंजलि चक्र एक दूसरे की सबसे अच्छी दोस्त हैं

हम आपको बता दे कि संदन मलिक और अंजलि चक्र एक दूसरे की सबसे अच्छी दोस्त हैं और एक दूसरे को पसंद करती हैं । संदन पेशे से आर्टिस्ट हैं और पाकिस्तान के मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं । जबकि अंजलि चक्र भारत की रहने वाली हैं । इन्होंने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसमें ये दोनों बहुत ही खूबसूरत अंदाज में नजर आ राही हैं ।

sndan-anjali

इन दोनों की खूबसूरत तस्वीरों को सरोवर नाम के फोटोग्राफर ने अपने कैमरे से क्लिक किया है । इन तस्वीरों को चार-चार के सेट में वायरल किया जा रहा है । पहले सेट में संदस और अंजलि को पारदर्शी छतरी के नीचे दिखाया गया है । इन फोटो में दोनों के प्यार करने का अंदाज साफ़-साफ़ देखा जा सकता है ।

ए न्यूयार्क लव स्टोरी

सरोवर ने ट्विटर पर इन दोनों लड़कियों की इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है ए न्यूयार्क लव स्टोरी । इस फोटों में दोनों लड़कियां बेहद खूबसूरत दिख रही हैं और दोनों काफी मस्ती में दिखाई दे रही हैं ।

ये भी देखें : कुछ सेकंड में फैशन डिजाइनर के सामने था नुकीला सरिया, फिर देखें खौफनाक मंज़र

मैंने कभी अपनी तरह के लोगों का प्यार नहीं देखा था

संदन ने तस्वीरों का एक दूसरा सेट इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है । फोटो के साथ उन्होंने लिखा है कि मैं अलग-अलग तरीके का प्यार देखकर बड़ी हुई हूं । कुछ अपने परिवार में, कुछ बॉलीवुड की फिल्मों में । जब मैं थोड़ी बड़ी हुई तब मुझे अपनी सेक्सुअलिटी का पता चला । मैंने कभी अपनी तरह के लोगों का प्यार नहीं देखा था । मुझे खुशी है कि मुझे ये मौका मिला है, अपने प्यार के साथ रहने का । सालगिरह मुबारक बेबीजान ।

ये भी देखें : पीएम मोदी से उमर अब्दुल्ला की मांग, इस साल के अंत तक कश्मीर में हों चुनाव

दूसरी तरफ अंजलि चक्र ने भी जवाब देते हुए तस्वीरें ट्वीट की हैं । उस लड़की को शादी की सालगिरह मुबारक, जिसने मुझे प्यार किया और प्यार करना सिखाया ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story