×

कुछ सेकंड में फैशन डिजाइनर के सामने था नुकीला सरिया, फिर देखें खौफनाक मंज़र

जिंदगी का कोई भरोशा नहीं है हादसे कहीं भी, कभी भी, किसी के साथ भी हो सकते हैं। कुछ लोग हादसों में अपनी जान गंवा देते हैं और जो इन हादसों में बच जाते हैं वे खुद को लकी मानते हैं। हम आपको ऐसे ही हादसे के बारे में बता रहे है जो मुंबई घटा था।

Roshni Khan
Published on: 1 Aug 2019 9:43 AM GMT
कुछ सेकंड में फैशन डिजाइनर के सामने था नुकीला सरिया, फिर देखें खौफनाक मंज़र
X

मुंबई:जिंदगी का कोई भरोशा नहीं है हादसे कहीं भी, कभी भी, किसी के साथ भी हो सकते हैं। कुछ लोग हादसों में अपनी जान गंवा देते हैं और जो इन हादसों में बच जाते हैं वे खुद को लकी मानते हैं। हम आपको ऐसे ही हादसे के बारे में बता रहे है जो मुंबई घटा था।

ये भी देखें:टीवी वाली पांडे जी दिन दहाड़े हो गई टॉपलेस, इंटरनेट पर लगी आग

रिंकू जैन, ये पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं। जो मुंबई की रहने वाली हैं। 30 जुलाई को उन्होंने एक कैब बुक की। उस कैब में वो उनके साथ उनकी रिश्तेदार थी। उनका नाम राशि है। रिंकू ड्राइवर के साथ अगली वाली सीट पर बैठी थीं। फ्लाइओवर के नीचे अचानक लगभग 10 फीट लंबा लोहे का सरिया हवा में लहराते हुए आया और ड्राइवर के सामने वाले शीशे में घुस गया। कुछ सेंटीमीटर की दूरी पर बैठी रिंकू बाल-बाल बच गईं।

रिंकू ने घटना के बारे में बताया

30 जुलाई को मुझे टाउन साइड की ओर ज़रूरी काम से जाना था।. मेरे साथ बहुत सारे कॉस्ट्यूम्स और अन्य सामान था। मेरी कार खराब थी, इसलिए उबर कैब लेने का फैसला किया। हमने गोरेगांव से कैब बुक कराई। मेरे साथ मेरी रिश्तेदार राशि भी थीं। पिछली सीट पर बहुत सारा सामान था, इसलिए मैंने अपनी सीट आगे की ओर कर रखी थी। राशि पिछली सीट पर थी।

ये भी देखें:गर्लफ्रेंड संग होटल जाते हो, तो रट्टा मार लो ये नियम, पुलिस वाले हाथ नहीं लगा पाएंगे

रिंकू ने आगे बताया

जब हम वेस्टर्न एक्सप्रेसवे से गुजर रहे थे तभी एसआरपीएफ ग्राउंड के पास एक रॉड ना जाने कहां से विंडशील्ड को तोड़ती हुई घुसी और मेरी नाक के पास से निकल गई। ये सब इतना अचानक हुआ कि मैं दंग रह गई। वो मंज़र याद कर अब भी मैं सिहर जाती हूं। मैं पूरी तरह सदमे से उबर नहीं पाई हूं। हम विकास चाहते हैं लेकिन किसी की जान की कीमत पर नहीं। मेरी जान कुछ इंच के फासले से ही बची, जो हुआ उसे मैं इसे ज़िंदगी भर नहीं भूल पाऊंगी।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पता नहीं चल पाया है कि ये लोहे का सरिया कहां से आया? पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story