×

सुनो 250 पाकिस्तानी आतंकियों! बन गया धांसू प्लान, अब होगी हालत खराब

योजना के अंतर्गत ठंड के मौसम में जब पूरी घाटी बर्फ से ढंकी होगी तब यह कार्रवाई की जाएगी। जम्मू-कश्मीर में सभी प्रशासनिक काम-काज जम्मू से संचालित होते हैं। यह अभियान आतंकियों के खिलाफ सघन सफाई का अभियान चलाया जायेगा।

SK Gautam
Published on: 16 Nov 2019 9:41 AM GMT
सुनो 250 पाकिस्तानी आतंकियों! बन गया धांसू प्लान, अब होगी हालत खराब
X
bhartiya sena

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के कारनामों से वहां की शांति व्यवस्था हमेशा खतरे में रहती है। बता दें कि आईएस बार कश्मीर घाटी में आतंकवादियों के लिए ठंड का मौसम गर्म रहने के आसार हैं। भारतीय सेना ने कश्मीर में छुपे करीब 250 पाकिस्तानी आतंकियों को घेरकर मारने का बहुत ही धांसू और ताजा प्लान तैयार किया है।

ये भी देखें: सबरीमाला: आज खुलेंगे मंदिर के कपाट, महिलाओं की एंट्री पर रोक नहीं

bhartiya sena

आतंकियों के लिए इस बार ठंड का मौसम रहेगा गर्म

बताया जा रहा है कि इस योजना के अंतर्गत ठंड के मौसम में जब पूरी घाटी बर्फ से ढकी होगी तब यह कार्रवाई की जाएगी। जम्मू-कश्मीर में सभी प्रशासनिक काम-काज जम्मू से संचालित होते हैं। यह अभियान आतंकियों के खिलाफ सघन सफाई का अभियान चलाया जायेगा। इस अभियान के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) और गृहमंत्रालय की साझेदारी में ठोस योजना तैयार की गई है।

ये भी देखें: गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाये जाने की मांग को लेकर युवा कांग्रेस के समर्थकों ने प्रदर्शन किया

घाटी में हालात तेजी से सामान्य हो रहे हैं

सुरक्षा मामले से जुड़े वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के केंद्र शासित प्रदेश का दर्जा हासिल करने के बाद घाटी में हालात तेजी से सामान्य होने के ठोस संकेत मिल रहे हैं। वहां के युवक एक दो दिन पहले अर्धसैनिक बल बीएसएफ के नियुक्त कैंप में बड़ी संख्या में हिस्सा लिया।

bhartiya sena

ये भी देखें: दरोगा विजय प्रताप निलंबित, ट्रांसफर से गुस्सा होकर लगाई थी 60 Km. की दौड़

रिपोर्ट के मुताबिक कुछ तबके को छोड़ आम लोग और व्यापारी-व्यवसायी सामान्य स्थिति में वापस आने के लिए बेताब हैं। ऐसे में आतंकी एक बड़ी अड़चन हैं। इस अभियान से उम्मीद की जा सकती है कि जम्मू-कश्मीर में हालात तेजी से बदलेंगे।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story