×

अभी-अभी विमान दुर्घटना: हुआ ज़ोरदार धमाका, पायलट की हालत गंभीर

पंजाब के नवांशहर जिले के चुहाड़पुर में शुक्रवार को मिग-29 क्रैश हुआ है, जिसके बाद से हड़कंप मच गया है। लेकिन ऐसे में राहत की बात ये है कि पायलट ने प्लेन क्रैश होने से पहले अपनी जान बचा ली है फिर भी पायलट एमके पांडेय की हालत गंभीर बनी हुई है।

Vidushi Mishra
Published on: 8 May 2020 6:53 AM GMT
अभी-अभी विमान दुर्घटना: हुआ ज़ोरदार धमाका, पायलट की हालत गंभीर
X
अभी-अभी विमान दुर्घटना: हुआ ज़ोरदार धमाका, पायलट की हालत गंभीर

नई दिल्ली। देश में 24 घंटे में ये पांचवी बड़ी खबर आ रही है। पंजाब में भारतीय वायुसेना का एक प्लेन कैश हो गया है। भारतीय वायुसेना का ये एक फाइटर प्लेन था। पंजाब के नवांशहर जिले के चुहाड़पुर में शुक्रवार को मिग-29 क्रैश हुआ है, जिसके बाद से हड़कंप मच गया है। लेकिन ऐसे में राहत की बात ये है कि पायलट ने प्लेन क्रैश होने से पहले अपनी जान बचा ली है। पायलट एमके पांडेय की हालत गंभीर बनी हुई है और उन्हें तत्काल सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें...दूरसंचार विभाग के रिटायर अफसर की पत्नी की हत्या से सनसनी, घरवालों पर शक

फाइटर प्लेन मिग-29 क्रैश

भारतीय वायुसेना का फाइटर प्लेन मिग-29 के क्रैश होने की खबर से घटनास्थल के आस-पास के गांव के लोग पहुंच गए। इसके बाद जिला और पुलिस प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

वहीं इस हादसे की पूरी जानकारी वायुसेना को दे दी गई है। साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि वायुसेना के अधिकारी घटनास्थल पर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें...Reliance jio का धमाका, लाया नया प्लान, देखें पूरी डिटेल्स

औरंगाबाद ट्रेन हादसा

वहीं कोरोना संकट के बीच देश में हादसों का दौर भी जारी है। इससे घटना पहले आज ही शुक्रवार को महाराष्ट्र में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ, जिसके बाद पूरे राज्य में हड़कंप मच गया।

यहां ट्रेन की पटरी पर सो रहे प्रवासी मजदूरों के ऊपर से ट्रेन गुजर गयी, जिसके चलते उनकी मौत हो गयी। हादसा महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में हुआ।

मामला महाराष्ट्र जिले के औरंगाबाद के जालना रेलवे लाइन का है, यहां आज फ्लाईओवर के पास पटरियों पर सो रहे 15 मजदूरों की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि प्रवासी मजदूर जब सो रहे थे, तभी ट्रेन गुजरी हो, उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। इसके अलावा इस दुर्घटना में चार मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story