×

कलबुर्गी से मोदी लाइव : विपक्ष के लोग इकट्ठा हो रहे हैं मोदी को हटाने के लिए

पीएम नरेंद्र मोदी कर्नाटक के कलबुर्गी में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने कहा, आज मुझे आयुष्मान भारत के लाभार्थियों से मिलने का मौका मिला। यह सच में गरीबों के जीवन में बदलाव ला रहा है। सामान्य लोगों का जीवन आसान हो, उनको व्यवस्था से जूझना ना पड़े इसके लिए सरकार निरंतर काम कर रही है।

Rishi
Published on: 6 March 2019 8:01 AM GMT
कलबुर्गी से मोदी लाइव : विपक्ष के लोग इकट्ठा हो रहे हैं मोदी को हटाने के लिए
X

कलबुर्गी : पीएम नरेंद्र मोदी कर्नाटक के कलबुर्गी में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने कहा, आज मुझे आयुष्मान भारत के लाभार्थियों से मिलने का मौका मिला। यह सच में गरीबों के जीवन में बदलाव ला रहा है। सामान्य लोगों का जीवन आसान हो, उनको व्यवस्था से जूझना ना पड़े इसके लिए सरकार निरंतर काम कर रही है।

ये भी देखें :जानिए किस तरह इन 5 देशों ने बचाया पाकिस्तान को, भारत के तांडव से



और क्या कहा पीएम ने

देशभर के किसानों को पहली किस्त मिल चुकी है लेकिन कर्नाटक के किसानों को लाभ नहीं मिल सका है क्योंकि यहां की सरकार में किसानों के दुश्मन हैं: पीएम मोदी

रिमोट कंट्रोल से चलने वाले कर्नाटक के सीएम ने किसान सम्मान निधि के लिए किसानों की सूची अभी नहीं भेजी है: पीएम मोदी

कर्नाटक की जनता भी इस समय कुछ ऐसा ही महसूस कर रही है: पीएम मोदी

कई बार हमें किसी छोटी सी भूल के लिए बड़ी कीमत चुकानी पड़ती है: पीएम मोदी

कर्नाटक में एक मजबूर सरकार है लेकिन मुझे भरोसा है कि आप केंद्र में ऐसी सरकार नहीं देखना चाहते हैं: पीएम मोदी

मुझे कोई भय नहीं है क्योंकि मेरे साथ 125 करोड़ भारतीय जनता का आशीर्वाद है: पीएम मोदी

विपक्ष के लोग इकट्ठा हो रहे हैं मोदी को हटाने के लिए और मोदी मेहनत कर रहा है आतंकवाद को हटाने के लिए: पीएम मोदी

कर्नाटक में विकास की गति को विस्तार देते हुए आज लगभग एक हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करके मैं आपके पास आया हूं: पीएम नरेन्द्र मोदी

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story