×

हरियाणा के रोहतक में पीएम मोदी ने की चुनावी रैली

जहां एक ओर बीजेपी के कई मंत्री तमाम शहरों में 100 दिन पूरे होने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं तो वहीं पीएम मोदी हरियाणा में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इसके अलावा सरकार के 100 दिन पूरे होने पर भी सरकार की अहम कामयाबियों का लेखा-जोखा गृहमंत्री अमित शाह ने पेश किया।

Manali Rastogi
Published on: 6 April 2023 7:52 AM GMT
हरियाणा के रोहतक में पीएम मोदी ने की चुनावी रैली
X
LIVE: हरियाणा के रोहतक में पीएम मोदी, कर रहे चुनावी रैली

रोहतक: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा के रोहतक में चुनावी रैली कर रहे हैं। दरअसल, शनिवार को मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे हो गए हैं। ऐसे में आज पीएम मोदी ने सरकार के 100 पूरे होने के बाद आज देश के सामने अपनी उपलब्धियों के बारे में बता रही है।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान ने बरसाए गोले, मस्जिद को भी नहीं छोड़ा इस बेशर्म देश ने

पीएम मोदी बोले, हर चुनौती को चुनौती देता है भारत

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भारत अब हर चुनौती को चुनौती देता है। मुझे खुशी है कि बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान को सफल बनाने के साथ ही बीजेपी सरकार बेटियों की शिक्षा पर व्यापक बल दे रही है। हरियाणा और आसपास के जिलों में बेटियों के अनुपात में जिस तरह वृद्धि हुई है, उसकी चर्चा पूरे देश में हो रही है। पीएम मोदी ने कहा कि रोहतक में करीब 600 गरीब परिवारों को घर भी दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: आईआईएम में लगी मंत्रियों की पाठशाला

जहां एक ओर बीजेपी के कई मंत्री तमाम शहरों में 100 दिन पूरे होने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं तो वहीं पीएम मोदी हरियाणा में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इसके अलावा सरकार के 100 दिन पूरे होने पर भी सरकार की अहम कामयाबियों का लेखा-जोखा गृहमंत्री अमित शाह ने पेश किया।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story