×

IT Raid on Congress: कांग्रेस सांसद के ठिकानों पर आईटी रेड और 100 करोड़, ‘जनता से जो लूटा, उसकी पाई-पाई लौटानी पड़ेगी...‘ पीएम मोदी ने बताई एक और गारंटी

IT Raid on Congress: आयकर की रेड कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर जारी है। आईटी की इस रेड में अब तक 100 करोड़ से ज्यादा नकदी मिल चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स में 200 करोड़ नकदी मिलने का भी दावा किया जा रहा है। वहीं पीएम मोदी ने इसी खबर को शेयर करते हुए गारंटी दी।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 8 Dec 2023 9:46 AM GMT
PM Modi attack congress
X

PM Modi attack congress   (photo: social media )

IT Raid on Congress: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता को एक और गारंटी दी है। उन्होंने झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर आयकर विभाग की रेड और बरामद कई सौ करोड़ रुपए की नकदी से जुड़ी एक न्यूज रिपोर्ट को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘देशवासी इन नोटों के ढेर को देखें और फिर इनके नेताओं के ईमानदारी के ‘भाषणों‘ को सुनें। जनता से जो लूटा है, उसकी पाई-पाई लौटानी पड़ेगी, यह मोदी की गारंटी है‘।

झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की रेड लगातार तीसरे दिन शुक्रवार को भी जारी रही। ओडिशा और झारखंड में कांग्रेस नेता के ठिकानों पर पड़े आईटी के इस रेड में अब तक 100 करोड़ से ज्यादा नकदी बरामद हो चुकी है। वहीं इतनी बड़ी संख्या में नकदी मिलने के बाद आयकर विभाग की टीम को मशीन से नोटों की गिनती करनी पड़ रही है।

यहां पड़ी है आईटी की रेड

आईटी रेड बौद्ध डिस्टिलरी प्राइवेट लिमिटेड से जुडे़ ठिकानों पर पड़ी है। बौद्ध डिस्टिलरी राज्यसभा सांसद धीरज साहू के परिवार की कंपनी है। उनका परिवार शराब व्यवसाय से जुड़ा है। उनकी ओडिशा में कई शराब बनाने वाली फैक्ट्रियां हैं। यह कारोबार संयुक्त पारिवारिक सहयोग से चलाता है। वही इस छापे में मीडिया रिपोर्ट्स में 200 करोड़ नकदी मिलने का भी दावा किया जा रहा है। आयकर ने ओडिशा के बोलनगीर और संबलपुर में, जबकि झारखंड में धीरज साहू के पैतृक आवास पर छापा मारा है।

IT Raid on Congress: कांग्रेस सांसद के ठिकानों पर आयकर का छापा, मिले 200 करोड़ कैश, ट्रक में भरकर ले जाए गए नोट

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story