इन दिग्गजों को पीएम मोदी ने किया फोन, इस मुद्दे को लेकर हुई बात

देश में चल रहे कोरोना के मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने आज देश के दो पूर्व राष्ट्रपतियों और प्रधानमंत्रियों से बातचीत की। इसके अलावा उन्होंने देश की मुख्य राजनीतिक पार्टियों के नेताओं से भी बात की।

नई दिल्ली:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में समाज के हर वर्ग के लोगों सहित सभी राजनीतिक दलों को एक मंच पर लाने की कोशिश कर रहे हैं। आज की तारीख में देश में चल रहे कोरोना के मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने आज देश के दो पूर्व राष्ट्रपतियों और प्रधानमंत्रियों से बातचीत की। इसके अलावा उन्होंने देश की मुख्य राजनीतिक पार्टियों के नेताओं से भी बात की।

प्रतिभा देवी सिंह पाटिल से कोविड-19 के मुद्दे पर की बात-चीत

प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) के हवाले से पता चला है कि प्रधानमंत्री ने रविवार को सबसे पहले पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से बात की।

इसके बाद उन्होंने प्रतिभा देवी सिंह पाटिल से कोविड-19 को लेकर बात की। प्रधानमंत्री मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह और एस जी देवेगौड़ा से भी कोरोना वायरस को लेकर चर्चा की।

ये भी देखें: जल्द होगा राहत पैकेज का एलान, अधिकारियों के बीच बैठकों का दौर शुरू

इन राजनीतिक पार्टी  के नेताओं को भी किया फोन

इसके अलावा प्रधानमंत्री ने विभिन्न राजनीतिक पार्टी  के नेताओं को भी फोन किया। जिसमें कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, समाजवादी पार्टी के मुलायम सिंह यादव, पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव, तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, बीजू जनता दल के अध्यक्ष और ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक, तेलंगाना राष्ट्र समिति के अध्यक्ष और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव, डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन और शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता प्रकाश सिंह बादल शामिल हैं।

ये भी देखें: कुम्हारों के लिए ऐसे वरदान साबित हुई पीएम मोदी की ये अपील

प्रधानमंत्री मोदी ने मांगे सुझाव

सूत्रों के जरिए मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी ने सभी को कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई के लिए उठाए गए कदमों की जानकारी दी और उनसे कहा कि यदि उनके पास कोई सुझाव है तो वह उसे उनके साथ साझा करें। इसी कोशिश में प्रधानमंत्री मोदी लगातार कुछ दिनों से समाज के हर तबके से लगातार बातचीत कर रहे हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App