×

मोदी का भव्य जन्मदिन: यूपी में मनाया जाएगा सेवा सप्ताह के रूप में, शुरू हुई तैयारीयां

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आगामी 17 सितम्बर को जन्म दिन है। इसके लिए पूरे देश में तैयारियां शुरू हो गयी है।

Newstrack
Published on: 4 Sep 2020 8:26 AM GMT
मोदी का भव्य जन्मदिन: यूपी में मनाया जाएगा सेवा सप्ताह के रूप में, शुरू हुई तैयारीयां
X
मोदी का भव्य जन्मदिन, यूपी में मनाया जाएगा सेवा सप्ताह के रूप में (file photo)

लखनऊ: देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आगामी 17 सितम्बर को जन्म दिन है। इसके लिए पूरे देश में तैयारियां शुरू हो गयी है। देश के अलग-अलग भागों में मनाए जाने वाले जन्म दिन कार्यक्रम को लेकर तैयारियां अभी से आरम्भ हो गयी है। यूपी में मोदी का जन्म दिन सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जाएगा।

ये भी पढ़ें:सीएम योगी का सपना: यूपी में हो औद्योगिक विकास, तभी होगा प्रदेश का विकास

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कार्यक्रमों पर चर्चा की

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह एव प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने प्रदेश पदाधिकारियों, क्षेत्रीय अध्यक्षों, क्षेत्रीय संगठन मंत्रियों तथा जिलाध्यक्षों से डिजिटल माध्यम से संवाद करते हुए आगामी कार्यक्रमों के तहत सेक्टर प्रभारी व सेक्टर संयोजक प्रशिक्षण के साथ पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयन्ती पर बूथ स्तर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों पर चर्चा की। पार्टी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाएगी। वहीं बैठक में बूथ सत्यापन व ई-बुक की समीक्षा भी की गई।

PM-MODI PM-MODI (file photo)

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि कोरोना काल में सेवा को ही संगठन मानकर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा किये गए सेवा कार्यों के दस्तावेज संकलन की ई-बुक का कार्य पूर्ण हो चुका है। आगामी 7 सितम्बर से मण्डल, जिला व प्रदेश की सेवा कार्यों की ई-बुक के विमोचन का कार्य प्रारम्भ होगा। उन्होंने बूथ सत्यापन की बिन्दुवार समीक्षा करते हुए कहा कि जहां एक ओर विपक्ष ट्वीटर, फेसबुक पर बयानबाजी तक सीमित है तो वहीं इस वैश्विक महामारी में भी आप सभी ने समय से बूथ सत्यापन का कार्य सम्पादित कर लिया उन्होंने कहा कि पार्टी 14 से 20 सितम्बर तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाएगी।

प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने बैठक में कहा

प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने बैठक में वर्चुअल संवाद करते हुए कहा कि 25 सितम्बर पं.दीनदयाल उपाध्याय की जयन्ती पर पार्टी बूथ स्तर पर कार्यक्रम आयोजित करेगी। पार्टी के कार्यकर्ता अन्त्योदय की विचारधारा के साथ बूथ पर चर्चा करेगें तथा अन्त्योदय लक्ष्य के साथ जन सामान्य के जन जीवन को खुशहाल बना रही केन्द्र सरकार व प्रदेश सरकार की योजनाओं को भी साझा करेगें।

ये भी पढ़ें:पूर्व खनन मंत्री गायत्री प्रजापति को रेप के मामले में मिली जमानत

उन्होंने कहा कि आगामी समय में सेक्टर प्रभारी तथा सेक्टर संयोजकों के प्रशिक्षण के विधानसभावार कार्यक्रम होगें। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने आत्मनिर्भर भारत का संकल्प लिया है। इस परिकल्पना को साकार रूप देने की जिम्मेदारी भी हम सभी की है। आत्मनिर्भर भारत निर्माण में जन-जन की आत्मनिर्भरता से जनभागीदारी सुनिश्चित करने के लिए भी हमें लोगों को प्रोत्साहित करने का काम भी करना हैं ।

श्रीधर अग्निहोत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story