Mann Ki Baat: 'परिवारवादी राजनीति, नई प्रतिभाओं का दमन कर देती है', मन की बात में बोले पीएम मोदी

Man Ki Baat Live: इससे पहले पिछले महीने 28 जुलाई को पीएम मोदी ने 112वें एपिसोड को संबोधित किया था। इस दौरान ही उन्होंने एक पेड़ मां के नाम अभियान की भी शुरुआत की थी।

Network
Newstrack Network
Published on: 25 Aug 2024 5:30 AM GMT (Updated on: 25 Aug 2024 7:00 AM GMT)

Mann Ki Baat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर महीने की तहर इस बार भी मन की बात कार्यक्रम को संबोधित किया। आज रविवार, 25 अगस्त को सुबह 11 बजे मन की बात कार्यक्रम की शुरुआत हुई। आज के इस संबोधन का केंद्र युवा रहे। पीएम मोदी ने युवाओं के कुछ किस्से भी सुनाए। उन्होंने आईआईटी में पढ़ने वाले छात्रों द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की। साथ ही उन्होंने युवाओं को राजनीति में आने के लिए प्रेरित किया। उनके पास कुछ युवाओं के पत्र भी थे। पीएम ने उसे भी अपने संबोधन में शामिल किया। साथ ही पैराओलंपिक में जाने वाले खिलाड़ियों के लिए #cheers4bharat का उपयोग कर उन्हें प्रोतसाहित करने को कहा।

पिछले संबोधन में शुरु किए गए एक पेड़ मां के नाम को भी दोहराया। साथ ही Catch The Rain Moment का भी जिक्र किया। आने वाले त्योहारों और तेलुगु भाषा दिवस की बधाई देते हुए पीएम ने अपना संबोधन समाप्त किया। पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम का यह 113वां एपिसोड था। इससे पहले पिछले महीने 28 जुलाई को पीएम मोदी ने 112वें एपिसोड को संबोधित किया था। इस दौरान ही उन्होंने एक पेड़ मां के नाम अभियान की भी शुरुआत की थी। इसके साथ ही पीएम मोदी ने पेरिस ओलिंपिक, मैथ्स ओलंपियाड, असम मोइदम, टाइगर डे, वनों के संरक्षण और स्वतंत्रता दिवस सहित कई मुद्दों पर अपनी बात रखी थी।





NO MORE UPDATES
Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story