×

PM मोदी का शहडोल दौरा स्थगित, खराब मौसम बनी वजह, भोपाल में वंदे भारत ट्रेन को दिखाते हरी झंडी

PM Modi Shahdol Visit : पीएम मोदी का 27 जून को होने वाला शहडोल दौरा स्थगित हो गया है। खराब मौसम की वजह से पीएम मोदी शहडोल नहीं जाएंगे। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ये जानकारी दी।

Aman Kumar Singh
Published on: 26 Jun 2023 11:53 AM GMT (Updated on: 26 Jun 2023 12:09 PM GMT)
PM मोदी का शहडोल दौरा स्थगित, खराब मौसम बनी वजह, भोपाल में वंदे भारत ट्रेन को दिखाते हरी झंडी
X
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Social Media)

PM Modi Shahdol Visit : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का मंगलवार (27 जून) को होने वाला शहडोल दौरा स्थगित हो गया है। खराब मौसम की वजह से पीएम मोदी अब शहडोल नहीं जाएंगे। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसकी जानकारी दी।

आपको बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार (27 जून) को एक दिवसीय दौरे पर 'देश की हृदय स्थली' मध्यप्रदेश जाने वाले थे। मगर, भारी बारिश के पूर्वानुमान के मद्देनजर भोपाल में रोड शो (Road Show in Bhopal) और शहडोल दौरा (PM Modi Shahdol Visit) स्थगित कर दिया गया है। भोपाल में प्रधानमंत्री दो वंदे भारत ट्रेन (Vande Bharat Train) को हरी झंडी दिखाते। जिसके बाद बीजेपी बूथ विस्तारक कार्यक्रम में भी हिसस लेते। इस बीच, भोपाल में राजभवन से पुलिस कंट्रोल रूम तक पीएम मोदी के प्रस्तावित रोड शो में मौसम ने खलल डाला और रोड शो स्थगित कर दिया गया है। जानकारी के लिए बता दें, दो महीने में ये दूसरा मौका है जब प्रधानमंत्री का रोड शो भोपाल में रद्द हुआ है।

क्या कहा CM शिवराज सिंह ने?

इस संबंध में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, कि '27 जून को भारी बरसात की संभावनाओं के मद्देनजर प्रधानमंत्री मोदी जी का शहडोल का कार्यक्रम स्थगित किया जा रहा है। हजारों की तादाद में जनता का समर्थन लालपुर (Lalpur, MP) में उमड़ने वाला था। भारी बारिश के पूर्वानुमान की वजह से माननीय प्रधानमंत्री जी नहीं चाहते कि लोगों को किसी तरह की परेशानी हो। अगर, भारी बारिश हुई तो जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इसे देखते हुए दौरा स्थगित किया जा रहा है।'

Aman Kumar Singh

Aman Kumar Singh

Next Story