मोदी का ममता पर तीखा हमला, कहा- जय श्रीराम कहने वालों को जेल भेज रही दीदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल की तमलुक में रैली की। इस दौरान कहा कि स्पीडब्रेकर दीदी ने चक्रवात पर भी राजनीति करने की कोशिश की। फानी के बाद मैंने ममता दीदी से फोन पर बात करने की कोशिश की, लेकिन दीदी का अहंकार इतना ज्यादा है कि उन्होंने मुझसे बात नहीं की।

कोलकाता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल की तमलुक में रैली की। इस दौरान पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में जय श्रीराम कहने वालों को दीदी जेल भेज रही हैं।

उन्होंने कहा कि स्पीडब्रेकर दीदी ने चक्रवात पर भी राजनीति करने की कोशिश की। फानी के बाद मैंने ममता दीदी से फोन पर बात करने की कोशिश की, लेकिन दीदी का अहंकार इतना ज्यादा है कि उन्होंने मुझसे बात नहीं की। मैं इंतजार कर रहा था कि दीदी मुझे वापस फोन करेगी, लेकिन उन्होंने नहीं किया।

यह भी पढ़ें…VIDEO के जरिए स्मृति ने राहुल गांधी पर लगाया बूथ कैप्चरिंग कराने का आरोप

पीएम मोदी ने कहा कि मैं आज भी बंगाल के अधिकारियों के साथ बैठक करना चाहता था, लेकिन दीदी ने मना कर दिया। लेकिन केंद्र की सरकार बंगाल के साथ खड़ी है, भारत ने जिस तरह से चक्रवात का मुकाबला किया है उसकी दुनिया में तारीफ हो रही है।

पीएम मोदी ने कहा कि मैं अभी ओडिशा में चक्रवात से हुए नुकसान का जायजा लेकर आया हूं। पश्चिम बंगाल में भी जो हालात बने हैं उससे मैं भी भली-भांति परिचित हूं। हम सभी इस मुश्किल घड़ी में आप सभी के साथ हैं। केंद्र सरकार पूरी मुश्तैदी से राहत और बचाव के काम में जुटी हुई।

यह भी पढ़ें…जानिए क्यों बाराबंकी में ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार?

उन्होंने कहा कि दीदी की इस राजनीति के बीच, मैं पश्चिम बंगाल के लोगों को फिर भरोसा देता हूं कि केंद्र सरकार पूरी शक्ति से पश्चिम बंगाल की जनता के साथ खड़ी है और राहत के काम में राज्य सरकार का हर तरह से सहयोग कर रही है।

मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल का बच्चा-बच्चा ट्रिपल T टैक्स से परिचित है। ये ट्रिपल T टैक्स है – तृणमूल तोलाबाजी टैक्स है। कॉलेज में एडमिशन हो, टीचर की भर्ती हो या ट्रांसफर हो लोग बताते हैं कि सब जगह तृणमूल तोलाबाजी टैक्स लगता है।