×

पीएम मोदी और ट्रंप के बीच दिखी ऐसी चीज, पीएमओ को देनी पड़ी सफाई

न्यूयॉर्क स्थित संयुक्त राष्ट्र(यूएन) मुख्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बीच द्विपक्षीय वार्ता हुई। इस बीच के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बीच एक टेबल पर कोक की बोतल रखी हुई थी।

Dharmendra kumar
Published on: 5 Jun 2023 5:29 PM GMT
पीएम मोदी और ट्रंप के बीच दिखी ऐसी चीज, पीएमओ को देनी पड़ी सफाई
X

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क स्थित संयुक्त राष्ट्र(यूएन) मुख्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बीच द्विपक्षीय वार्ता हुई। इस बीच के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बीच एक टेबल पर कोक की बोतल रखी हुई थी जो चर्चा का विषय बन गई है। इसके बाद प्रधानमंत्री कार्यालय(पीएमओ) को सफाई देनी पड़ी।

पीएमओ ने कोक की बोतल पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि यह बैठक अमेरिका की ओर से आयोजित की गई थी, इसलिए व्यवस्था उनकी तरफ से की गई थी।

यह भी पढ़ें...तो क्या अब इसके बाद कश्मीर का राग अलापना छोड़ देंगे इमरान? पढ़ें ये रिपोर्ट

पीएमओ की तरफ से बयान में कहा गया कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप नियमित तौर पर कोक पीते हैं। इसलिए यह ध्यान में रखते हुए अमेरिकी पक्ष ने उस कोक की बोतल को रखा था।

इस बैठक के बाद प्रेस वार्ता में ट्रंप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरे अच्छे दोस्त हैं। पीएम मोदी ने आतंकवाद पर खुले मन से बातचीत की और साफ-साफ अपना पक्ष रखा।

यह भी पढ़ें...चिन्मयानंद पर रेप का आरोप लगाने वाली छात्रा गिरफ्तार, लगा ये बड़ा आरोप

उन्होंने कहा कि दोनों देश मिलकर कश्मीर मुद्दा का हल निकाल सकते हैं। डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि हम मिलकर इस्लामिक आतंकवाद को सुलझाएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत और अमेरिका तेजी से आगे जा रहे हैं। हमारी दोस्ती और मजबूत होगी।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story