Live: गुजरात को PM मोदी का तोहफा, किया आरोग्य वन का उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे हैं। यहां उन्होंने गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल को श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद पीएम मोदी नर्मदा जिले के कवेडिया गए और कई योजनाओं का उद्धघाटन किया।

Narendra Modi in Gujarat

पीएम मोदी ने केवडिया में किया आरोग्य वन का उद्घाटन (फोटो: सोशल मीडिया)

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दो दिवसीय दौर पर शुक्रवार को गुजरात दौरे पर पहुंचे हैं। पीएम मोदी गुजरात को कई तोहफे देंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को राष्ट्रीय एकता दिवस के मौके पर सी-प्लेन सर्विस की शुरुआत करेंगे।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को नर्मदा जिले के केवडिया में आरोग्य वन का उद्घाटन किया। इसके साथ ही सेल्फी प्वाइंट का भी उद्घाटन किया। इस आरोग्य वन में करीब पांच लाख से अधिक औषधीय पौधे और जड़ी-बूटियां हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने गोल्फ कार्ट में बैठ पूरे आरोग्य वैन का शैर किया। इस दौरान पीएम मोदी के साथ सीएम विजय रूपानी और राज्यपाल आचार्य देवव्रत भी मौजूद रहे।

Narendra Modi in Gujarat

शुक्रवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गांधीनगर पहुंचें। यहां उन्होंने गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल को श्रद्धांजलि अर्पित की। पीएम मोदी सबसे पहले उनके घर पहुंचे। 92 साल के केशुभाई पटेल का गुरुवार सुबह निधन हो गया था। वह काफी लंबे समय से बीमार थे।

इसके साथ ही पीएम मोदी ने दिवंगत महेशभाई और नरेशभाई कनोडिया को श्रद्धांजलि दी। यहां पीएम मोदी ने उनक परिवार से भी मुलाकात की। संगीतकार महेश कनोडिया बीजेपी के पूर्व सांसद थे, तो वहीं नरेश कनोडिया एक अभिनेता थे।

Narendra Modi in Gujarat

ये भी पढ़ें…योगी सरकार का बड़ा फैसला, अब सिर्फ इतने रुपए में होगी कोरोना की जांच

शनिवार को इन कार्यक्रम में शामिल होंगे PM मोदी

-आरोग्य वन में योग 6 AM
-स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर पूजा 7.30 AM
-एकता परेड 8 AM
-संबोधन 8.45 AM
-IAS-IPS से मुलाकात 9 AM
-सी प्लेन सर्विस की शुरुआत 2 PM
-स्टैच्यू ऑफ यूनिटी से साबरमती रीवरफ्रंट तक सी-प्लेन में सफर

ये भी पढ़ें…मुस्लिम कट्टरता पर बटी दुनिया, इमरान का गंदा खेल, महातिर का बयान खतरे की घंटी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App