×

पीएम मोदी कल करेंगे 'मन की बात', आप भी ऐसे दे सकते हैं अपने सुझाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यानी रविवार को सुबह 11 बजे 'मन की बात' करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी रेडियो पर देश की जनता के साथ अपने विचार साझा करेंगे। पीएम मोदी ने इस कार्यक्रम के लिए देशवासियों से सुक्षाव मांगे हैं।

Newstrack
Published on: 29 Aug 2020 2:17 PM GMT
पीएम मोदी कल करेंगे मन की बात, आप भी ऐसे दे सकते हैं अपने सुझाव
X
प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम की यह 68वां भाग है। इस कार्यक्रम के माध्यम से पीएम मोदी लोगों के साथ संवाद करते हैं और अपने विचार शेयर करते हैं।

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यानी रविवार को सुबह 11 बजे 'मन की बात' करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी रेडियो पर देश की जनता के साथ अपने विचार साझा करेंगे। पीएम मोदी ने इस कार्यक्रम के लिए देशवासियों से सुक्षाव मांगे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम की यह 68वां भाग है। इस कार्यक्रम के माध्यम से पीएम मोदी लोगों के साथ संवाद करते हैं और अपने विचार शेयर करते हैं। दूसरी बार नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद यह 'मन की बात' के कार्यक्रम का 15वां भाग है।

पीएम मोदी के इस कार्यक्रम को आकाशवाणी और दूरदर्शन के सभी नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते महीने 26 जुलाई को 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए देशवासियों को संबोधित किया था।



यह भी पढ़ें...कांग्रेस में ‘गद्दार’: आवाज उठाने वालों को मिला ‘जयचंद’ का तमगा, दुखी हुए वरिष्ठ नेता

ऐसे भेज सकते हैं सुझाव

प्रधानमंत्री मोदी ने 11 जुलाई को किए अपने ट्वीट कर कहा था 'मन की बात' कार्यक्रम के लिए कोई सलाह देना चाहते हैं तो वे अलग-अलग माध्यमों से दे सकते हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा था, मुझे यकीन है कि आप इस बारे में जानते होंगे कि कैसे सामूहिक प्रयास से प्रेरणादायक बदलाव हुए और कैसे सकारात्मक बदलाव किए जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें...बिहार सीएम नीतीश कुमार ने किया पेयजल योजना का निरीक्षण, देखें तस्वीरें

पीएम मोदी ने कहा कि बेशक आप उन पहलुओं से भी परिचित होंगे, जो लोगों की जिंदगी में बदलाव किए हैं। कृपया आप उन्हें 'मन की बात' कार्यक्रम के लिए साझा करें। आप अपना मैसेज 1800-11-7800 पर भेज सकते हैं या फिर नमो ऐप या MyGoV ऐप पर लिख सकते हैं। मुझे आपके सुझाव और विचार का इंतजार रहेगा।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story