×

NeW Year 2021: PM मोदी-राष्ट्रपति समेत इन दिग्गजों ने दी नए साल की शुभकामनाएं

नए साल ने दस्तक दे दी हैं। साल 2021 के 1 जनवरी की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नव वर्ष शुभकामनाओं के साथ शुरू हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों के लिए नए साल की बधाई दी।

Monika
Published on: 1 Jan 2021 4:10 AM GMT
NeW Year 2021: PM मोदी-राष्ट्रपति समेत इन दिग्गजों ने दी नए साल की शुभकामनाएं
X
नए साल ने दी दस्तक, PM मोदी- राष्ट्रपति समेत इन नेताओं ने दी बधाई

नए साल ने दस्तक दे दी हैं। साल 2021 के 1 जनवरी की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नव वर्ष शुभकामनाओं के साथ शुरू हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को नए साल की बधाई दी। साथ ही अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है। साथ ही देश के कई बड़े नेताओं ने भी देश को नव वर्ष की हार्दिक बधाई दी है।

ट्वीट कर दी नव वर्ष शुभकामना

पीएम नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा- आप सभी को नए साल 2021 की शुभकामनाएं। कामना करता हूं कि ये साल आपके जीवन में अच्छी सेहत, खुशियां और समृद्धि लेकर आए। इस साल दुनिया में आशा और कल्याण की भावना का वास हो।



राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का ट्वीट

वही देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी देशवासियों के नाम पैगाम भेजा हैं। सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए राष्ट्रपति ने लिखा- नव वर्ष की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। नया साल, एक नई शुरुआत करने का अवसर होता है और व्‍यक्तिगत एवं सामूहिक विकास के हमारे संकल्‍प को बल देता है। कोविड-19 से उत्‍पन्‍न चुनौतियों का यह समय, हम सभी के लिए एकजुट होकर आगे बढ़ने का समय है।



उन्होंने एक और ट्वीट करते हुआ लिखा- आइए, हम सब मिलकर प्रेम और करुणा की भावना से एक ऐसा समावेशी समाज बनाने की दिशा में काम करें जहां शांति और सद्भाव को बढ़ावा मिले। मेरी कामना है कि आप सभी स्‍वस्‍थ एवं सुरक्षित रहें और नई ऊर्जा के साथ हमारे देश की प्रगति के साझा लक्ष्‍य को प्राप्‍त करने के लिए आगे बढ़ें।

ये भी पढ़ें : हिमाचल में नाइट कर्फ्यू: 31 जनवरी तक रहेगा लागू, घूमने जाने से पहले जान लें ये नियम

रक्षा मंत्री ने स्वस्थ रहने की कामना की

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी देशवासियों को नव वर्ष की बधाई देते हुए लिखा- आप सभी को नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं। यह साल आपके और पूरे परिवार के लिए सुख, समृद्धि, शांति और उत्तम स्वास्थ्य लेकर आए यही मेरी आपको शुभकामना है।



ये भी पढ़ें : भारी बारिश का अलर्ट: इन राज्यों में 4 दिन तक जमकर बरसेंगे बादल, पड़ेगी भीषण ठंड

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story