मोदी के भाषण में राजीव गांधी के जिक्र पर भड़के राहुल, प्रियंका ने बताया शहादत का अपमान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को एक रैली के दौरान राजीव गांधी पर बयान दिया था। पीएम मोदी के इस बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी ने अपने पिता राजीव गांधी को लेकर की गई पीएम मोदी की टिप्पणी पर पलटवार किया है।

Dharmendra kumar
Published on: 5 May 2019 7:33 AM GMT
मोदी के भाषण में राजीव गांधी के जिक्र पर भड़के राहुल, प्रियंका ने बताया शहादत का अपमान
X

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को एक रैली के दौरान राजीव गांधी पर बयान दिया था। पीएम मोदी के इस बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी ने अपने पिता राजीव गांधी को लेकर की गई पीएम मोदी की टिप्पणी पर पलटवार किया है।

राहुल गांधी ने कहा है कि आपके कर्म आपका इंतजार कर रहे हैं और मेरे पिता को बीच में खींचने पर भी आप नहीं बच पाओगे। जबकि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि बेलगाम सनक में एक नेक इंसान की शहादत का निरादर किया है।



यह भी पढ़ें...भदोही में गरजे मोदी, कहा- महामिलावटियों ने सत्ता को दौलत बढ़ाने का जरिया माना

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा, 'शहीदों के नाम पर वोट मांगकर उनकी शहादत को अपमानित करने वाले प्रधानमंत्री ने कल अपनी बेलगाम सनक में एक नेक और पाक इंसान की शहादत का निरादर किया। जवाब अमेठी की जनता देगी जिनके लिए राजीव गांधी ने अपनी जान दी। हां मोदीजी यह देश धोखेबाजी को कभी माफ नहीं करता'।



वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी लड़ाई खत्म हो गई है, आपके कर्म आपका इंतजार कर रहे हैं। मेरे पिता को बीच में खींचने पर भी आप नहीं बच पाओगे।

यह भी पढ़ें...बॉक्सऑफिस फ्लॉप के बाद आमिर खान बनेगें ‘लाल सिंह चड्ढा’

बता दें कि शनिवार को एक रैली में नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर राफेल डील को लेकर उनकी छवि खराब करने की कोशिश का आरोप लगाते हुए पूर्व पीएम राजीव गांधी के बहाने राहुल गांधी की आलोचना की थी। पीएम मोदी ने राजीव गांधी पर तंज कसते हुए कहा था कि 'मिस्टर क्लीन' का जीवनकाल 'भ्रष्टाचारी नंबर वन' के रूप में समाप्त हुआ था।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story