×

PM Modi Security Breach: कौन है पीएम मोदी पर मोबाइल फोन फेंकने वाली महिला, फिर हुई सुरक्षा में बड़ी चूक

PM Modi Security Breach: कर्नाटक के मैसूर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान उनकी सुरक्षा में चूक होने का बड़ा मामला सामने आया है। रोड शो के दौरान पीएम मोदी के ऊपर एक महिला ने मोबाइल फोन फेंक दिया। जिस समय पीएम की सुरक्षा में ये बड़ी चूक हुई, उस समय पीएम मोदी बीजेपी के तमाम नेताओं के साथ जनता का अभिवादन कर रहे थे।

Jugul Kishor
Published on: 1 May 2023 8:38 AM GMT
PM Modi Security Breach: कौन है पीएम मोदी पर मोबाइल फोन फेंकने वाली महिला, फिर हुई सुरक्षा में बड़ी चूक
X
पीएम नरेंद्र मोदी ( सोशल मीडिया)

PM Modi Security Breach: कर्नाटक के मैसूर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान उनकी सुरक्षा में चूक होने का बड़ा मामला सामने आया है। रोड शो के दौरान पीएम मोदी के ऊपर एक महिला ने मोबाइल फोन फेंक दिया। जिस समय पीएम मोदी की सुरक्षा में ये बड़ी चूक हुई, उस समय पीएम बीजेपी के तमाम नेताओं के साथ जनता का अभिवादन कर रहे थे। हालांकि ये मोबाइल पीएम मोदी को नहीं लगा। लेकिन, ठीक उन्ही के सामने गिरा था। ये पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया। बता दें कि बीते चार महीने में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक का ये तीसरा मामला है।

महिला ने फूल के साथ फेंक दिया मोबाइल

मैसूर में पीएम मोदी के रोड शो में मोबाइल फोन फेंकने की घटना से हड़कंप मच गया। हालांकि एसपीजी के जवानों ने फौरन उस मोबाइल को पीएम मोदी की गाड़ी से दूर कर दिया। इस पूरे मामले पर पुलिस ने बताया कि ये पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला नहीं था। रो़ड शो में एक महिला बीजेपी कार्यकर्ता ने फूल के साथ गलती से मोबाइल फेंक दिया। महिला की कोई गलत मंशा नहीं थी। पुलिस ने जांच करने के बाद महिला को मोबाइल वापस कर दिया है।

पहले भी सुरक्षा में हो चुकी है चूक

पिछले महीने कर्नाटक के दावणगेरे में चुनावी रैली के दौरान भी पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया था। एक व्यक्ति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास जाने की कोशिश करते समय पकड़ा गया था। वह आदमी जैसे ही पीएम मोदी के पास में जाने के लिए भागा था पुलिस ने दबोच लिया था। जिसका वीडियो पर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। बाद सुरक्षा एजेंसियों ने युवक को हिरासत में ले लिया था।

इससे पहले जनवरी महीने में कर्नाटक के हुबली में पीएम मोदी के रोड शो को दौरान एक बच्चा पीएम मोदी के करीब आ गया था। बच्चा छठी क्लास में पढ़ता था और पीएम मोदी को माला पहनाना चाहता था। एसपीजी के जवानों ने तत्काल बच्चे के हाथ से माला लेकर उसे वापस लौटा दिया।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story