×

PM मोदी का अद्भुत वीडियो: दिखा इतना सुंदर नजारा, सोशल मीडिया पर छाया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया अकॉउंट से एक बेहद खूबसूरत वीडियो शेयर किया। ये वीडियो गुजरात के मोढेरा में स्थित सूर्य मंदिर का है।

Shivani
Published on: 26 Aug 2020 6:43 AM GMT
PM मोदी का अद्भुत वीडियो: दिखा इतना सुंदर नजारा, सोशल मीडिया पर छाया
X
pm narendra modi shares video of gujarat modhera iconic sun temple

नई दिल्‍ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया अकॉउंट से एक बेहद खूबसूरत वीडियो शेयर किया। ये वीडियो गुजरात के मोढेरा में स्थित सूर्य मंदिर का है। वीडियो में जो नजारा दिख रहा है वह काफी अद्भुत हैं। बता दें कि इसके पहले पीएम मोदी ने एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमे वह मॉर्निंग वॉक और व्यायाम करने के दौरान मोर को दाना खिलाते नजर आये थे।

पीएम मोदी ने मोढेरा के सूर्य मंदिर का वीडियो किया शेयर

दरअसल, देशभर में मानसून के चलते भारी बारिश हो रही है। कई जगहों पर बाढ़ आ गयी है। लोग बुरी तरह प्रभावित हैं। लेकिन यही बारिश कितनी सुंदर हो सकती है और भारतीय पर्यटक स्थलों का आकर्षण और बढ़ा सकती है, इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक वीडियो के जरिये संदेश दिया। उन्होंने अपने ट्विटर अकांउट पर बारिश का एक वीडियो शेयर किया है।



बारिश में मंदिर बेहद अद्भुत नजर आ रहा

ये वीडियो गुजरात के मोढेरा के सूर्य मंदिर का है, जहां बारिश हो रही है और इसकी वजह से मंदिर की खूबसूरती बढ़ गयी है। सदियों पुराने इस सूर्य मंदिर में बारिश के कारण जगह-जगह से पानी बहकर आ रहा है। झरने की तरह जा रहा ये पानी ये नीचे बने ताल में एकत्र हो रहा है। वीडियो के साथ पीएम मोदी ने लिखा, 'मोढेरा का प्रतिष्ठित सूर्य मंदिर बारिश के समय शानदार लग रहा है। आप भी देखिए। '

ये भी पढ़ेंः यूपी मंत्री का बिगड़ा स्वास्थ्य: आ गयी इनकी कोरोना रिपोर्ट, ऐसी है हालत

मोर को दाना खिलाते वीडियो किया था शेयर

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने इससे पहले रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमे वह अपने आधिकारिक आवास पर मोरिंग वाक और व्यायाम के दौरान मोर को दाना खिला रहे थे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story