×

यूपी मंत्री का बिगड़ा स्वास्थ्य: आ गयी इनकी कोरोना रिपोर्ट, ऐसी है हालत

उत्तर प्रदेश के पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। योगी सरकार में अब तक 11 मंत्री संक्रमित हो चुके हैं।

Shivani
Published on: 26 Aug 2020 5:52 AM GMT
यूपी मंत्री का बिगड़ा स्वास्थ्य: आ गयी इनकी कोरोना रिपोर्ट, ऐसी है हालत
X
UP panchayati-raj-minister-bhupendra-chaudhary coronavirus positive

लखनऊ: कोरोना से सबसे ज्यादा अगर कोई सरकार प्रभावित है तो वह उत्तर प्रदेश है। यहां योगी सरकार के 10 मंत्री कोरोना संक्रमित हो चुके हैं और इस सूची में अब एक नया नाम जुड़ गया है। यूपी पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी की बुधवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी और उनके सम्पर्क में आये लोगों को जांच कराने की अपील की।

पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी कोरोना संक्रमित

उत्तर प्रदेश के पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। मंत्री भूपेंद्र सिंह ने ट्वीट पर लिखा, 'कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने अपना कोविड-19 का टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टर्स की सलाह पर मैं अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा निवेदन है कि जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया वे स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।'

ये भी पढ़ेंः CM योगी ने किया ऐलान: त्योहारों पर जारी किए निर्देश, 30 सितंबर तक लगाई रोक

यूपी के एक और मंत्री के संक्रमित होने की जानकारी के बाद पार्टी और संगठन पदाधिकारियों में हड़कंप मच गया है। स्वास्थ्य विभाग अब उन लोगों की लिस्ट तैयार कर रहा है, जो पिछले कुछ दिनों में मंत्री के सम्पर्क में आये।



ये भी पढ़ें :रूसी वैक्सीन पर भारत को भरोसा! स्वास्थ्य मंत्रालय ने कही ये बड़ी बात

योगी सरकार के दो मंत्रियों की कोरोना संक्रमण से मौत

गौरतलब है कि योगी सरकार के एक के बाद एक कई मंत्री कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। आलम ये हैं कि अब तो कैबिनेट मंत्रियों की कोविड 19 से मौत भी हो गयी। इसमें प्रावधिक कशिक्षा मंत्री कमल रानी वरुण और सैनिक कल्याण होमगार्ड, पीआरडी और नागरिक सुरक्षा मंत्री चेतन चौहान का नाम शामिल हैं।

cm yogi

ये भी पढ़ें :रोडवेज बसों के उड़े परखच्चे, सड़क पर बिछी लाशें, हादसे से दहला UP

यूपी में 11 मंत्री कोरोना संक्रमित

बता दें कि योगी सरकार में अब तक 11 मंत्री संक्रमित हो चुके हैं। इसमें स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, ग्राम्य विकास मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह, विधि एवं न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक, जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह, आयुष राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) धरम सिंह सैनी, खेल एवं युवा कल्याण राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) उपेंद्र तिवारी, श्रम एवं नियोजन विभाग के राज्य मंत्री ठाकुर रघुराज सिंह संक्रमित है। स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग भी संक्रमित हो गए हैं और अब पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी भी संक्रमित मिलें। वहीं चेतन चौहान और कमला रानी का संक्रमण से निधन हो गया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story